1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. pm narendra modi will soon start two and a half thousand crore railway projects in bihar fadnavis nadda on 8 and devendra on 9 will come to bihar ksl

PM मोदी बिहार में जल्द करेंगे ढाई हजार करोड़ की रेल परियोजनाओं की शुरुआत : फड़णवीस, 8 को नड्डा और 9 को देवेंद्र आयेंगे बिहार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
देवेंद्र फड़णवीस, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी
देवेंद्र फड़णवीस, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी
सोशल मीडिया

पटना : भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही बिहार में ढाई हजार करोड़ की रेल परियोजनाओं की शुरुआत करने जा रहे हैं. केंद्र सरकार ने एक हजार 600 करोड़ की मत्स्य पालन की योजनाओं के अलावा किसानों के लिए कई सुविधाएं बहाल की है.

शुक्रवार को दो दिवसीय प्रदेश मीडिया कार्यशाला के समापन कार्यक्रम को ऑनलाइन संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार और केंद्र की सरकार साथ चलेगी, तो राज्य की तरक्की तेजी से होगी.

फड़णवीस ने कहा कि पीएम के आत्मनिर्भर भारत से सभी युवाओं के लिए रोजगार पैदा हुए हैं. इसमें सभी तबके के लिए ध्यान रखा गया है. उन्होंने मीडिया सेल से जुड़े लोगों को कहा कि वे शालीनता के साथ अपने तर्क को पूरी मजबूती से रखने की सलाह दी.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने सभी कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री की सभी जन-कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार-प्रसार करने को कहा. उन्होंने कहा कि मीडिया विभाग से जुड़े तमाम पदाधिकारियों का दायित्व है कि पार्टी की रीति-नीति का पालन करें.

साथ ही कहा कि केंद्र सरकार के गरीब कल्याण योजना, वैश्विक महामारी के नियंत्रण में केंद्र और राज्य के किये गये कार्य समेत तमाम अहम बातों को प्रमुखता से लोगों के सामने रखें. आत्मनिर्भर बिहार विषयों पर अपने-अपने क्षेत्र में चर्चा करें.

8 सितंबर को जेपी नड्डा और 9 सितंबर को देवेंद्र फडणवीस आयेंगे बिहार

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आठ सितंबर को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. जबकि, 9 सितंबर को बिहार विधानसभा चुनाव के प्रभारी बनाये गये देवेंद्र फड़णवीस भी एक दिन के बिहार दौरे पर पहली बार आ रहे हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष यहां आकर राज्य के सभी पार्टी पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों के साथ वर्चुअल माध्यम से संवाद करेंगे. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर की गयी तैयारियों की समीक्षा भी करेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें