30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में पीएम मोदी के रोड शो का रूट जानिए, करीब 4 किलोमीटर तक लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे प्रधानमंत्री..

पीएम नरेंद्र मोदी 12 मई को पटना में रोड शो करने वाले हैं. जानिए क्या है प्रधानमंत्री के रोड शो का रूट..

लोकसभा चुनाव 2024 मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी का रोड शो पटना में होने जा रहा है. पीएम मोदी 12 मई को पटना में रोड शो करेंगे. इस रोड शो को ऐतिहासिक और भव्य बनाने के लिए भाजपा पूरी तैयारी कर रही है. वहीं प्रशासन की ओर से भी इसे लेकर तैयारी शुरू कर दी गयी है. आजादी के बाद किसी प्रधानमंत्री का पटना में यह पहला रोड शो होगा. वहीं पीएम मोदी के रोड शो को लेकर पटना के लोग भी बेहद उत्साहित हैं. पीएम मोदी पटना में ही रात्रि विश्राम भी इस दिन करेंगे.

पटना में पीएम मोदी का रोड शो

पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन से चार किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे. इस दौरान खुली गाड़ी पर सवार प्रधानमंत्री जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे. इस रोड शो को भाजपा अभूतपूर्व बनाना चाहेगी और इसके लिए जोर-शोर से तैयारी जारी है. इसे लेकर मंगलवार को भाजपा के पटना स्थित कार्यालय में संगठन की बैठक भी हुई. बीजेपी के प्रदेश स्तर के दिग्गज नेताओं ने पूरी तैयारी को लेकर मंथन किया.

ALSO READ: पूर्णिया की RJD प्रत्याशी बीमा भारती की गाड़ी में JCB ने मारी टक्कर, फरार हो रहे ड्राइवर को पीछा करके पकड़ा

पीएम मोदी के रोड शो का संभावित रूट

पीएम का रोड शो पटना में किस रूट से गुजरेगा. इसकी जानकारी के लिए लोगों में काफी जिज्ञासा है. मिल रही जानकारी के अनुसार, अभी पीएम मोदी के रोड शो का जो संभावित रूट है वो पटना हाईकोर्ट के पास से आंबेडकर मूर्ति से ये रोड शो निकलेगा जो कदमकुंआ तक जाएगा. हालांकि पीएमओ के स्तर से अभी इसपी स्वीकृति मिलनी बाकी है.

पटना में ही पीएम करेंगे रात्रि विश्राम

गौरतब है कि पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान पिछले दिनों झारखंड की राजधानी रांची में भी रोड शो किए हैं. बड़ी तादाद में लोग अपने घरों से बाहर आए और प्रधानमंत्री का अभिवादन किया था. यूपी में भी पीएम रोड शो कर चुके हैं. अब पटना में रोड शो करने जा रहे हैं. खास बात यह है कि 12 मई को रोड शो के बाद पीएम पटना में ही रात्रि विश्राम करेंगे. अगले दिन बिहार में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे और वाराणसी जाकर जाकर अपना नामांकन करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें