1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna women was robbed by criminals in rajiv nagar photo is going to create difficulty for criminals

पटना में विम बार बेचने के बहाने महिला से लूट ले गए जेवर, अब एक फोटो से ठगों की बढ़ेगी मुश्किल

पटना में विम बार बेचने के बहाने आए दो अपराधियों ने महिला से सोने के जेवर ठग लिए. पीड़िता के बेटे ने सतर्कता दिखाते हुए दोनों ठगों की तस्वीर अपने मोबाईल में खींच ली थी. जिससे पुलिस को अब आरोपितों को पकड़ने में आसानी होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विम बार बेचने के बहाने महिला से लूट ले गए जेवर
विम बार बेचने के बहाने महिला से लूट ले गए जेवर
Prabhat Khabar

पटना से एक ठगी की घटना सामने आई है, जहां दो शातीरों ने एक महिला से कीमती सोने के जेवरात ठग लिए. घटना उस वक्त है जब राजीव नगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 16 के एक घर में सोमवार की दोपहर दो शातिर विम बार बेचने आए और धोखे से उन्होंने महिला के सोने के जेवर ठग लिए. अच्छी बात यह है की पीड़िता विनीता रंजन के बेटे अर्णव ने अपने मोबाईल मे शातीरों की फोटो खींच ली थी, जिससे अपराधियों की पहचान करने में आसानी होगी.

महिला ने थाने में दर्ज की शिकायत 

घटना के बाद पीडिता ने राजीव नगर थाने में मामले की लिखित शिकायत दर्ज कराई, साथ ही अर्णव द्वारा खींची गई तस्वीर भी पुलिस को दी जिसके आधार पर अपराधियों की पहचान कर पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. मामले में थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया की आरोपित जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

विम बार बेचने के बहाने आए थे अपराधी 

पीड़ित के बेटे अर्णव ने बताया की आरोपित विम बार बेचने के बहाने आए थे. उन्होंने पहले मां को पायल और तांबे का लोटा चमका कर दिखाया. उसके बाद उन्होंने साफ करने के लिए सोने की चैन और कंगन की मांग की, इसके बाद उन्होंने एक टिफिन मंगवाया और जेवरात को उसके अंदर रखकर चूल्हे पर गरम करने को कहा. पहले तो मां तैयार नहीं हुई मगर अपराधियों के काफी दबाव बनाने पर वो टिफिन लेकर किचन में गई. उसी वक्त मौका देखकर अपराधी वहां से फरार हो गए.

मोबाईल में खींची फोटो 

अपराधियों के अचानक से गायब हो जाने से अर्णव को शक हुआ तो अपराधियों के पीछे भागा परंतु उसका कुछ फायदा नहीं हुआ. पीछा करने के दौरान अर्णव के पैर में कांच चुभ गई जिस कारण से वो ज्यादा दूर तक नहीं जा सका. अर्णव ने बताया की वो अक्सर घर पर आने वाले अनजान लोगों की फोटो खींच लेता है, इसलिए उसने विम बार बेचने के बहाने घर पर आए दोनों लोगों की भी तस्वीर अपने मोबाईल मे खींच ली.

Published By: Anand Shekhar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें