1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna fight between two sides of people in patna city 3 injured in stone pelting and firing in bihar

Patna News: पटना सिटी में विवाद के बाद दो पक्षों के बीच मारपीट, जमकर हुई रोड़ेबाजी और गोलीबारी

बिहार की राजधानी पटना शनिवार को जंग का मैदान बन गया जहां पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के रिकाबगंज मुहल्ला में दो पक्ष पुरानी अदावत में आपस में भीड़ गए. इस हिंसक झड़प में तीन लोगों को गोली लगने की बात कही जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना सिटी में 2 गुटों के बीच मारपीट
पटना सिटी में 2 गुटों के बीच मारपीट
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार की राजधानी पटना शनिवार को जंग का मैदान बन गया जहां पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के रिकाबगंज मुहल्ला में दो पक्ष पुरानी अदावत में आपस में भीड़ गए. इस दौरान दोनों गुट के लोगों के बीच जमकर मारपीट व पथराव की घटना हुई है. इसके साथ ही वहां दिनदहाड़े गोलीबाड़ी हुई.

तीन लोग घटना में जख्मी 

वहीं इस घटना के दौरान एक पक्ष की ओर से तीन लोगों के जख्मी होने की भी बात कही जा रही है साथ ही दो लोग के पैर में गोली लगने की बात कही जा रही है. हिंसा की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और काफी प्रयास के बाद स्थिति पर नियंत्रण पाया. पुलिस फिलहाल अभी मामले की जांच कर रही है इसके साथ ही तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

इस मामले में स्थानीय थाना के थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार का कहना है कि मारपीट व पथराव की घटना हुई है. वहीं फायरिंग के मामले में भी जांच पड़ताल की जा रही है. जख्मी के बयान के बाद ही मामला पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा. पथराव व फायरिंग की घटना से इलाके में अफरा तफरी की स्थिति मच गई है.

3 लोगों को लगी गोली 

पटना सिटी में हिंसा की हुई इस घटना में 3 लोगों को गोली लगी है, जिनका पटना के फोर्ड हॉस्पिटल में फिलहाल अभी इलाज चल रहा है. घायलों की पहचान रिकाबगंज मोहल्ला निवासी कुंदन राय, राजकुमार राय और इंदर राय के रूप में की गई है. मारपीट की घटना में संजीत राय, अजीत राय और एक अन्य युवक मामूली रूप से घायल हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें