1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna auto drivers beat up mla bodyguard and driver in a drunken state

पटना में ऑटो चालकों ने नशे की हालत में विधायक के अंगरक्षक व चालक को पीटा, दो गिरफ्तार

पटना के कंकरबाग क्षेत्र में ऑटो चालक ने विधायक के अंगरक्षक व चालक को पीट दिया. जिसके बाद पुलिस ने ऑटो चालक को गिरफ्तार किया तो पता चला की वह नशे में थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना में ऑटो चालकों ने नशे की हालत में विधायक के अंगरक्षक व चालक को पीटा
पटना में ऑटो चालकों ने नशे की हालत में विधायक के अंगरक्षक व चालक को पीटा
प्रतीकात्मक तस्वीर.

पटना के कंकड़बाग थाने के आरएन सिंह मोड़ के पास नशे में रहे ऑटो चालकों ने सहरसा जिले के एक विधायक के अंगरक्षक और चालक को पीट दिया. हालांकि, पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए पत्रकार नगर निवासी ऑटो चालक कुंदन कुमार और वैशाली निवासी मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि

पुलिस ने दोनों युवकों के साथ ही दोनों के ऑटो को भी जब्त कर लिया है. जिसके बाद पुलिस ने दोनों की मेडिकल जांच करायी, तो शराब पीने की पुष्टि हो गयी और फिर दोनों को जेल भेज दिया गया. कंकड़बाग थानाध्यक्ष रविशंकर सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि की और बताया कि वे लोग नशे में थे.

विधायक की गाड़ी और ऑटो में हो गयी थी टक्कर

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सहरसा जिले के एक विधायक का चालक व अंगरक्षक गाड़ी से किसी काम की वजह से आरएन सिंह मोड़ पहुंचे थे. इस दौरान गाड़ी से एक ऑटो में टक्कर हो गयी. इसके बाद गाड़ी के चालक और ऑटो ड्राइवर में विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद आस पास के टेंपो चालक वहां पर जुट गये.

गाड़ी का शीशा भी फोड़ दिया

इसके बाद उन लोगों ने चालक व सिविल ड्रेस में रहे सहरसा जिला पुलिस बल के जवान राम विलास राम को पीट दिया, जिसमें दोनों को चोटें आयीं और इसके बाद ऑटो चालकों ने गाड़ी का शीशा भी फोड़ दिया. वहां से चालक व अंगरक्षक कंकड़बाग थाना पहुंचे और उनकी शिकायत की. इसके बाद पुलिस टीम पहुंची और दो टेंपो चालकों को शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें