1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. paswan demanded a cbi probe into the sushant singh death case saying only a central agency can do justice amidst the tussle

पासवान ने सुशांत सिंह मौत मामले की CBI जांच की मांग की, कहा- ‘‘खींचतान'' के बीच केवल केंद्रीय एजेंसी ही कर सकती है न्याय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान
केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान
सोशल मीडिया

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की सीबीआइ जांच की मांग करते हुए शुक्रवार को कहा कि बिहार और मुंबई पुलिस के बीच ‘‘खींचतान'' के बीच केवल केंद्रीय एजेंसी ही मामले में न्याय कर सकती है.

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक पासवान ने कहा कि राजपूत की कथित आत्महत्या रहस्य में डूबी हुई है. उन्होंने अभिनेता की मौत के लगभग सात सप्ताह बीत जाने के बावजूद अब तक मामले में ‘‘प्रगति की कमी'' पर दुख व्यक्त किया.

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत (34) का शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके में उनके अपार्टमेंट में लटका मिला था. पासवान ने उल्लेख किया कि मुंबई पुलिस ने मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की है.

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले राजपूत के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज करनेवाली बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच ‘‘खींचतान'' है. उन्होंने कहा, ‘‘फिर वे मामले में न्याय कैसे कर सकते हैं? केवल सीबीआइ जैसी केंद्रीय एजेंसी ही अभिनेता के परिवार के साथ न्याय कर सकती है. इस मामले को बिना किसी देरी के उसे स्थानांतरित किया जाना चाहिए.

उन्होंने उल्लेख किया कि वह उनके बेटे एवं लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान हैं, जिन्होंने इस मुद्दे को उठाया है. पासवान ने कहा कि अब सभी दलों के नेता इस मामले पर बोल रहे हैं और मामले को बिना किसी देरी के सीबीआइ को हस्तांतरित करना जरूरी हो गया है.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें