1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. pashupati paras reached ram vilas death anniversary patna chirag paswan residence videos avh

LJP में टूट के बाद पहली बार चिराग के आवास पहुंचे पशुपति पारस, बड़े भाई रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि

अब से कुछ देर पहले पशुपति पारस पटना स्थित चिराग पासवान के आवास कृष्णापुरी पहुंचे. यहां पर वे अपने बड़े भाई रामविलास पासवान के बरसी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
LJP में टूट के बाद पहली बार चिराग के आवास पहुंचे पशुपति पारस
LJP में टूट के बाद पहली बार चिराग के आवास पहुंचे पशुपति पारस
Prabhat Khabar

बिहार में लोजपा में टूट के बाद केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस आज पहली बार भतीजे चिराग पासवान के पटना आवास पर पहुंचे हैं. पशुपति पारस यहां पर अपने बड़े भाई दिवंगत रामविलास पासवान के बरसी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं. वहीं आवास पर बरसी पर होने वाले श्रद्धांजलि कार्यक्रम जारी है.

जानकारी के अनुसार अब से कुछ देर पहले पशुपति पारस पटना स्थित चिराग पासवान के आवास कृष्णापुरी पहुंचे. यहां पर वे अपने बड़े भाई रामविलास पासवान के बरसी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. बता दें कि लोजपा में टूट के बाद पहली बार पशुपति पारस चिराग के आवास पर गए हैं.

इससे पहले मीडिया से बात करते हुए पशुपति पारस ने कहा था कि मैं बड़े भाई के बरसी में शामिल होने पटना जाऊंगा. राजनीतिक अपनी जगह है, परिवार अपनी जगह पर. आज मैं जो कुछ भी हूं, वो अपने बड़े भाई की बदौलत हूं. वे मेरे लिए भगवान थे. बताते चलें कि इसी साल जून में लोजपा दो धड़ो में बंट गई थी.

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री व पद्मभूषण से सम्मानित स्व रामविलास पासवान की पहली बरसी रविवार को मनायी जायेगी. इस मौके पर राजधानी के श्रीकृष्णापुरी स्थित उनके आवास पर बरसी कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इसमें बिहार के राज्यपाल फागू चौहान सहित बिहार के तमाम दिग्गज नेताओं के जुटने की उम्मीद है.

लोजपा (चिराग गुट) के प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने बताया कि राज्यपाल सहित बिहार से जुड़े सभी केंद्रीय मंत्री, दिल्ली स्थित कई वरिष्ठ नेता, बिहार के दोनों डिप्टी सीएम व नेता प्रतिपक्ष आदि गणमान्य लोगों को आमंत्रित किया गया है. सभी ने उपस्थित होने की सहमति दी है. सुबह से ही पुष्पांजलि कार्यक्रम प्रारंभ हो जायेगा. दोपहर से प्रसाद वितरण होगा.

Posted By : Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें