1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nitish kumar did not congratulate rcp singh for becoming modi cabinet minister lalu prasad yadav party rjd rised question bihar politics avh

RCP Singh के मोदी कैबिनेट में मंत्री बनने पर नीतीश कुमार ने नहीं दी बधाई! RJD ने उठाया सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आरसीपी सिंह
आरसीपी सिंह
ट्विटर

Bihar News: मोदी कैबिनेट विस्तार में नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड को एक सीट मिला है. जेडीयू कोटे से राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने मंत्री पद का शपथ लिया. वहीं राजद ने सवाल उठाया है कि सीएम नीतीश कुमार ने अभी तक आरसीपी सिंह को मंत्री बनने पर सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई क्यों नहीं दी? राजद ने कहा है कि कैबिनेट विस्तार के दाल में जरूर कुछ काला है.

वहीं जेडीयू कोटे से मंत्री बने रामचंद्र प्रसाद सिंह ने आज पदभार भी ग्रहण कर लिया है. आरसीपी सिंह को मोदी मंत्रिमंडल में इस्पात मंत्री बनाया गया है. इधर, मोदी कैबिनेट में शपथ लेने के बाद भी नीतीश कुमार ने उन्हें बधाई नहीं दी है. हालांकि जेडीयू नेताओं ने आरसीपी सिंह को बधाई संदेश शेयर है.

प्रदेश अध्यक्ष सहित कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं- आरसीपी सिंह को मंत्री बनने पर जेडीयू के प्रदेश उमेश कुशवाहा ने शुभकामनाएं दी है. वहीं प्रदेश प्रवक्ता अजय आलोक भी आरसीपी सिंह को बधाई दी है. वहीं विधानपरिषद सदस्य उपेंद्र कुशवाहा ने बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, 'हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आर सी पी सिंह जी को केन्द्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने पर हार्दिक बधाई. प्रधानमंत्री और हमारे नेता मुख्यमंत्री के प्रति बहुत-बहुत आभार.'

राजद ने उठाया सवाल- केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह को नीतीश कुमार के बधाई नहीं देने पर आरजेडी ने सवाल उठाया है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि दाल में जरूर कुछ काला है. राजद ने कहा कि नीतीश कुमार कैबिनेट मंत्री बनने से नाराज बताए जा रहे हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें