24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Neha Singh Rathore ने मनोज तिवारी का शेयर किया भोजपुरी गाने का वीडियो, कहा माननीय आप तो ये गाते हैं..

Neha Singh Rathore ने भोजपुरी का गाना शेयर कर मनोज तिवारी से पूछा है कि क्या आप ये गाना अपने परिवार के साथ देख सकते हैं.

Neha Singh Rathore ने भोजपुरी फिल्म का एक गाना शेयर कर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पर तंज कसा है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स नेहा सिंह ने मनोज तिवारी का गाना शेयर करते हुए लिखा है कि माननीय आप तो ये गाते हैं . उनका यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. कई लोग इसपर बीजेपी और मनोज तिवारी को कठघरे में खड़ा कर रहे हैं.

गाने के बोल पर कसा तंज
नेहा सिंह राठौर ने बुधवार को अपने X (पूर्व में ट्विटर) मनोज तिवारी के गाने को पोस्ट कर लिखा है “कब देबू..? कहां देबू..? आप ये गाते हैं माननीय मनोज तिवारी जी. क्या ये गीत आप अपने परिवार के साथ सुन सकते हैं? जेपी नड्डा क्या आपने इनके गीत सुने हैं? @narendramodi क्या ऐसे गीत गाने वाले भी आपके परिवार में शामिल हैं? मैं खुद पूर्वांचल की बेटी हूं और कहना चाहती हूं कि पूर्वांचल की महिलाएं इनके गीतों की वजह से घर से बाहर नहीं निकलती थीं. लड़कियों का स्कूल आना-जाना दूभर हो गया था, क्योंकि इनके ऐसे गीत पान की दुकानों पर बजते थे. आज ये खुद को आपका परिवार बताते हैं. आप ऐसे लोगों को अपने परिवार से कब बेदखल कर रहे हैं? या तो बेटी बचा लीजिए, या इनको अपने परिवार में शामिल किए रहिए. दोनों काम एक साथ नहीं हो सकता. महिलाओं का अपमान और सम्मान एक साथ नहीं हो सकता.”

भोजपुरी में अश्लीलता

नेहा सिंह का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी पर तंज कर नेहा काफी चर्चा में हैं. वे भोजपुरी में अश्लीलता के खिलाफ लगातार हर मंच से आवाज उठाती रही हैं. बुधवार को उन्होंने बीजेपी के सीनियर नेता मनोज तिवारी को इस मुद्दे पर घेर लिया. चर्चा यह कि नेहा ने मनोज तिवारी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती है. हालांकि उनकी ओर से इसपर अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है. लेकिन मनोज तिवारी के खिलाफ कांग्रेस से नेहा चुनाव मैदान में उतारी तो उत्तर-पूर्वी दिल्ली की चुनावी लड़ाई रोचक हो जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें