1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lok janshakti party latest news nitish kumar party jdu break ljp read chirag paswan lojpa reply avh

Bihar News: क्या नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ने लोजपा को तोड़ा? पढ़िए चिराग पासवान का जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Chirag Paswan
Chirag Paswan
Facebook

लोक जनशक्ति पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी में टूट के बाद पहली बार मीडिया के सामने खुलकर अपना पक्ष रखा. पासवान ने कहा कि जदयू हमारी पार्टी को बहुत पहले से तोड़ने की कोशिश कर रही थी. उन्होंने आगे कहा कि मैंने सबकुछ सही करने के लिए पूरा प्रयत्न किया, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

चिराग पासवान से जब पूछा गया कि क्या लोजपा में टूट के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार जिम्मेदार हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जब अपना ही बेगाना निकल जाए तो, दूसरों पर आरोप नहीं मढ़ना चाहिए. चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार से मेरा व्यक्तिगत कोई झगड़ा नहीं है, उनसे नीतिगत विरोध है.

चाचा पशुपति पारस पर हमला- प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चिराग पासवान ने चाचा पशुपति पारस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि उनकी मंशा पार्टी को लेकर पहले भी सही नहीं था. जब बिहार चुनाव में मैं अकेले संघर्ष कर रहा था तो, वे चुपचाप बैठ गए. चिराग ने कहा कि मेरे पिता के निधन के दिन मैं अनाथ नहीं हुआ था, मैं अब अनाथ हो गया हूं.

भाई प्रिंस पर भी निशाना- मीडिया से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको प्रिंस राज से इस तरह कै फैसले की उम्मीद थी? चिराग पासवान ने इस सवाल के जवाब में कहा कि मैं प्रिंस राज को अपने बेटे की तरह मानता था. उसे बचपन में पढ़ाया करता था, लेकिन उसने पीठ पीछे षड्यंत्र करने का काम किया.

वहीं चिराग पासवान ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैं आज आप सभी के सवालों का जवाब देने की कोशिश करता हूं. उन्होंने कहा कि पार्टी को बचाने की लड़ाई लंबी है और आप सबसे मुलाकात होती रहेगी. उन्होंने आगे कहा कि प्रिंस ने जो मेरे साथ किया, उसकी अपेक्षा भी मुझे नहीं थी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें