1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. liquor seized in the raid sell by driver of assistant excise commissioner at patna police arrested bihar patna crime news upl

छापेमारी में जब्त अंग्रेजी शराब को घर में डंप कर खुद बेचता था सहायक उत्पाद आयुक्त का ड्राइवर, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 शराबबंदी के बाद पुलिस व शराब तस्‍करों के बीच तू डाल-डाल-मैं पात-पात का खेल
शराबबंदी के बाद पुलिस व शराब तस्‍करों के बीच तू डाल-डाल-मैं पात-पात का खेल
FIle

Liquor ban in bihar: शराबबंदी के बाद पुलिस व शराब तस्‍करों के बीच तू डाल-डाल-मैं पात-पात का खेल चल रहा है. इस खेल में अब खुद उत्पाद विभाग के अंतर्गत कार्य कर रहे कर्मी संलिप्त हो गये हैं. इसी कड़ी में पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के मंदिरी नाला के पास मंगलवार को पुलिस ने सहायक उत्पाद आयुक्त प्रह्लाद भूषण प्रसाद के ड्राइवर शंकर कुमार को अंग्रेजी शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किया. उत्पाद विभाग की ओर से आरोपित के घर में जब छापेमारी हुई, तो उसके घर में 30 से अधिक अंग्रेजी शराब की बोतलें पकड़ी गयीं.

बुद्धा कॉलोनी थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया की उन्हें क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा मंदिरी इलाके में सहायक उत्पाद आयुक्त के ड्राइवर द्वारा शराब का धंधा करने की सूचना मिली. शराब तस्‍कर का नाम व ठिकाना मिलने के बाद थानेदार व दारोगा सादे लिबास में उसके घर पहुंचे. वहां बाहर चारपाई रखी थी. थानेदार ने शंकर को सूचना दी कि उन्‍हें बोतल लेना है. अंदर से पूछा गया कि कितना चाहिए? फिर, शराब की भी डील हुई और शराब देते हुए आरोपित को रंगे हाथों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

क्या कहते हैं सहायक उत्पाद आयुक्त

पकड़ा गया आरोपित उत्पाद विभाग का नहीं, बल्कि प्राइवेट ड्राइवर है. हालांकि वह वाहन उत्पाद विभाग का ही चलाता है. शराब बेचने की जानकारी उन्हें नहीं है. पुलिस की सूचना के बाद अपने स्तर पर जांच करायी जायेगी, कहां से आरोपित शराब लेकर जाता है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. प्रह्लाद भूषण प्रसाद, सहायक उत्पाद आयुक्त.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

रविशंकर सिंह थाना प्रभारी बुद्धा कॉलोनी ने कहा कि उत्पाद विभाग की ओर से की गयी छापेमारी में जो शराब पकड़ी जाती है, उसे आरोपित चकमा देकर अपने घर लेकर आता था. यहां महंगे दामों पर वह शराब बेचता था. पुलिस ने शराब के साथ उत्पाद विभाग की गाड़ी को जब्त कर लिया है. इस धंधे में कितने आरोपित संलिप्त है, पुलिस जांच करा रही है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें