1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. liquor bottle found in the bihar assembly campus tejashwi raised questions cm said not be tolerated rjs

विधानसभा कैंपस में मिली शराब की बोतलः तेजस्वी ने खड़े किए सवाल, CM ने गुस्से में कहा-बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) विधानसभा (Bihar Assembly) के कार्यवाही के दौरान मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष से पूछा कि जब बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, इतने कड़े नियम बनाए गए हैं, बावजूद इसके विधानसभा कैंपस में शराब की बोतल कैसे मिलती है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
विधानसभा कैंपस में मिली शराब की बोतल
विधानसभा कैंपस में मिली शराब की बोतल
प्रभात खबर

पटना. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) विधानसभा (Bihar Assembly) के कार्यवाही के दौरान मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष से पूछा कि जब बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, इतने कड़े नियम बनाए गए हैं, बावजूद इसके विधानसभा कैंपस में शराब की बोतल कैसे मिलती है. शीतकालीन सत्र के दौरान तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि उन्होंने खुद जाकर देखा है कि विधानसभा कैंपस में शराब की बोतल है.

तेजस्वी के बयान पर सदन के अंदर हंगामा शुरू हो गया. हंगामा के बीच जदयू के वरिष्ठ नेता और संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि यह अच्छी बात है कि नेता प्रतिपक्ष भी शराबबंदी को लेकर काफी गंभीर है और उन्हें इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने इस मामले को सदन में उठाया. लेकिन विजय चौधरी के यह बोलने के बावजूद सदन में हंगामा शांत नहीं हुआ. तेजस्वी यादव समेत उनकी पार्टी के लोग बार-बार यह सवाल उठा रहे थे. उनका कहना था कि ऐसी शराबबंदी का क्या फायदा? नीतीश कुमार के पास गृह विभाग भी है वह इस पूरे मामले पर जवाब क्यों नहीं देते हैं?

बिहार विधानसभा में सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने तेजस्वी यादव को अपने अंदाज में जवाब दिया है. उन्होंने विधानसभा कैंपस के अंदर शराब की बोतल मिलने पर गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा से आग्रह किया कि आप जांच का आदेश दें, पूरी गंभीरता से जांच होगी, जो भी दोषी होंगे उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. सीएम ने डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी को इसकी जांच करने का निर्देश दिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें