1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. latest renu devi viral video bihar update news students sought help from deputy cm renu devi he abused video viral rjs

Renu Devi Viral Video: छात्रों ने डिप्टी CM रेणु देवी से मांगी मदद, उन्होंने दी गाली, वीडियो हुआ वायरल

उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेत्री रेणु देवी (Renu Devi) का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उपमुख्यमंत्री से मदद मांगने पर छात्रों को गालियां दे रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
उपमुख्यमंत्री रेणु देवी (Renu Devi) का वीडियो वायरल
उपमुख्यमंत्री रेणु देवी (Renu Devi) का वीडियो वायरल
प्रभात खबर

उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेत्री रेणु देवी (Renu Devi) का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उपमुख्यमंत्री से मदद मांगने पर छात्रों को गालियां दे रही हैं. यह वीडियो है अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. यह मामला चार-पांच दिन पुराना बताया जा रहा है.

जानें क्या है पूरा मामला?

दरअसल, बेतिया से मुजफ्फरपुर परीक्षा केंद्र करने पर बेतिया के छात्र नाराज थे. आक्रोशित छात्र जिले के एमजेके कॉलेज के गेट पर प्रदर्शन कर रहे थे. अपनी मांगों को लेकर कुछ छात्र 12 नवंबर से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर थे. इस बीच 13 नवंबर को प्रदर्शन के दौरान उधर से बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) की गाड़ी गुजरी. ऐसे में उनकी गाड़ी रोककर छात्रों ने अपनी मांग उनके समक्ष रखी, जिसके बाद सांसद छात्रों को आश्वासन देकर आगे निकल गए.

गुहार लगाने रेणु देवी के पास पहुंचे थे छात्र

इधर, प्रदर्शनकारी छात्रों को पता चला कि बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी कॉलेज के पास स्थित दुर्गा बाग मंदिर में पूजा करने पहुंची हैं. सूचना मिलते ही छात्रों का दल मंदिर पहुंच गया और डिप्टी सीएम की गाड़ी के आगे बैठ गया. मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मी छात्रों को हटाने का प्रयास करने लगे. लेकिन छात्र अपनी मांग पर डटे रहे. इसी दौरान अपनी शब्दों की मर्यादा लांघते हुए डिप्टी सीएम रेणु देवी ने अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा, " तुम्हारा नेता हराम*@ है." अब उनके इस बयान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो 13 नवंबर की बताई जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें