1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. latest crime news chapraterrorist armaan ali arrested from chapra bihar update crime news chapra

बिहार के छपरा से आतंकी अरमान अली गिरफ्तार,पढ़िए उसके आतंकियों के साथ कनेक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
छपरा से आतंकी अरमान अली गिरफ्तार
छपरा से आतंकी अरमान अली गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो.

पटना. बिहार ATS और NIA ने गुरुवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए जम्मू और कश्मीर के आतंकियों के साथ कनेक्शन के आरोप में अरमान को गिरफ्तार कर लिया. अरमान छपरा जिला के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के देव बहुआरा गांव का निवासी है. 23 वर्षीय अरमान अली उर्फ अरमान मंसूरी को ATS ने गुरुवार को कड़ी सुरक्षा में छपरा जिला एवं व्यवहार न्यायालय में पेश भी किया. अरमान अली पर मो जावेद के साथ मिलकर जम्मू कश्मीर के आतंकियों को पिस्टल सप्लाई करने का आरोप है. जावेद को बिहार ATS ने 15 जनवरी 2021 को गिरफ्तार किया था.

छपरा पुलिस ने बताया कि NIA ने जम्मू निवासी गुड्डू अली को हथियार सप्लाई के मामले में जम्मू से गिरफ्तार किया था. उससे मिली लीड के आधार पर ही ATS और NIA ने गुरुवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए अरमान अली को गिरफ्तार किया है.जावेद के ऊपर आरोप है कि वह मुश्ताक़ साथ मिलकर आतंकियों को छोटे हथियार सप्लाई किया करता था. जावेद अरमान से हथियार लेकर मुश्ताक़ को दिया करता था. मुश्ताक उसे जम्मू कश्मीर के आतंकियों को सप्लाई किया करता था. इस बात का खुलासा जम्मू और कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने किया था. उन्होंने कहा कि ये लोग जम्मू और कश्मीर में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. इसी उदेश्य से बिहार के छपरा से छोटी पिस्टल मंगवायी गई थी.

इस पूरे मामले के खुलासे के बाद बिहार ATS ने 15 फरवरी की रात जावेद को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया था. बताया जा रहा है कि जावेद की दोस्ती मुश्ताक़ से अलीगढ़ में हुई जहां वह कुछ दिनों के लिए रहने गया था. जावेद के परिवार में पांच भाई और एक बहन है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें