1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu yadav update news lalu admitted to icu of delhi aiims on complaint of urine infection rabri leaves for delhi lalu yadav health updates rjs

Lalu Yadav Video News: यूरिन इंफेक्शन की शिकायत पर लालू दिल्ली AIIMS के ICU में भर्ती, राबड़ी दिल्ली रवाना

Lalu Yadav News राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत शुक्रवार की रात अचानक बिगड़ गयी. आनन-फानन में उन्हें दिल्ली एम्स के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. यह सूचना मिलने के बाद शनिवार की सुबह राबड़ी देवी भी दिल्ली के लिए रवाना हो गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
लालू प्रसाद की तबीयत खराब
लालू प्रसाद की तबीयत खराब
प्रभात खबर

पटना. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत शुक्रवार की रात अचानक बिगड़ गयी. आनन-फानन में उन्हें दिल्ली एम्स के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. यह सूचना मिलने के बाद शनिवार की सुबह राबड़ी देवी भी दिल्ली के लिए रवाना हो गई. दिल्ली जाने से पहले राबड़ी देवी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की तबीयत ठीक नहीं हैं. उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया है.

यूरिन इंफेक्शन की शिकायत पर एम्स में भर्ती

लालू प्रसाद को यूरिन इंफेक्शन की शिकायत पर दिल्ली AIIMS के ICU में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत ठीक नहीं है. उन्हें तेज बुखार के साथ चक्कर भी आ रहा है. डॉक्टरों की टीम निरंतर उनपर निगरानी बनायी हुई है.पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, अभी वह AIIMS में ही रहेंगे. उनकी सेहत में सुधार को देखते हुए डॉक्टर यह तय करेंगे कि उन्हें अस्पताल से छुट्टी कब मिलेगी. परिवार सिंगापुर के डॉक्टर से किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर भी संपर्क में है.

लंबे समय से चल रहे बीमार

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पिछले कुछ सालों से बीमार चल रहे हैं. चारा घोटाला मामले में उलझे लालू प्रसाद अभी जमानत पर बाहर हैं. रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज के बाद उन्हें दिल्ली एम्स भेज दिया गया था. जमानत पर बाहर निकलने के बाद लालू यादव अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर ही रह रहे थे.

गुरुवार को लालू प्रसाद पटना से दिल्ली गये थे

22 नवंबर को लालू पटना आए थे. 23 नवंबर को बांका कोषागार से 46 लाख रुपए की अवैध निकासी के मामले में उन्हें सशरीर पेश होने का आदेश कोर्ट ने दिया था. पेशी के अगले दिन 4 साल बाद पटना में पार्टी ऑफिस में आयोजित रजत जयंती कार्यक्रम में भी शामिल हुए थे और छह टन की लालटेन का लोकार्पण किया था. आयोजन में अच्छी भीड़ थी. वहीं लालू यादव ने पटना की सड़कों पर जीप भी चलाया. पटना से दिल्ली लौटते ही लालू यादव की तबीयत बिगड़ी और उन्हें एम्स में फिर एकबार भर्ती किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें