1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu prasad yadav health update rjd president admitted aiims delhi avh

Lalu Yadav Health Update: तबीयत ठीक होने के बाद RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद AIIMS से घर लौटे

चिकित्सकों ने लाल प्रसाद यादव को सलाह दी है कि एहतियात बरतें. फिलहाल चिकित्सकों ने उन्हें भर्ती रखने की जरूरत नहीं समझी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लालू यादव
लालू यादव
Twitter

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तबियत बुधवार को अचानक कुछ ज्यादा खराब हो गयी. जिसके चलते उन्हें दिल्ली एम्स ले जाया गया. यहां करीब एक घंटे तक इलाज हुआ. कई जांचें भी गयीं. इसके बाद दर्द खत्म होने के बाद उनकी अस्पताल से छुट्टी कर दी गयी. बताया जा रहा है कि उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की थी.

जानकारी के अनुसार एम्स के कार्डियोलॉजी और नेफ्रोलॉजी डिपार्टमेंट के चिकित्सकों ने उनकी जांच की. चिकित्सकों ने लाल प्रसाद यादव को सलाह दी है कि एहतियात बरतें. फिलहाल चिकित्सकों ने उन्हें भर्ती रखने की जरूरत नहीं समझी है. जानकारी के मुताबिक वह अपनी बेटी मीसा भारती के घर वापस पहुंच चुके हैं. मिली जानकारी के मुताबिक बेहतर इलाज के लिए कुछ दवाएं बदली हैं. बताया जा रहा है कि लालू यादव की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी.

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद लंबे समय से किडनी की बीमारी से परेशान हैं. उनका पिछले कुछ महीनों से एम्स में इलाज चल रहा है. कोरोना की दूसरी लहर से पहले वह कुछ दिन एम्स में भर्ती भी रहे थे. दरअसल इस साल जनवरी महीने में रांची में लालू यादव की हालत चिंताजनक हो गयी थी. उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिये दिल्ली स्थित एम्स लाया गया था

जमानत पर बाहर हैं लालू यादव- बताते चलें कि रांची हाईकोर्ट द्वारा जमानत मिलने के बाद से ही लालू यादव दिल्ली में रह रहे हैं. पिछले दिनों अपनी तबीयत पर बात करते हुए लालू यादव ने कहा था कि वे जल्द ही पटना लौटेंगे और राजद कार्यकर्ताओं से मिलेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें