1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalan singh meet upendra kushwaha jdu after modi cabinet expansion rises patna political temperature avh

Bihar News: उपेंद्र कुशवाहा से मिलने पहुंचे JDU सांसद ललन सिंह, बिहार में बढ़ा सियासी तापमान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उपेंद्र कुशवाहा और ललन सिंह
उपेंद्र कुशवाहा और ललन सिंह
प्रभात खबर

Bihar News: मोदी कैबिनेट विस्तार के बाद आज राजधानी पटना में सियासी हलचल तेज है. पटना में जेडीयू सांसद ललन सिंह पार्टी के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. यहां पर दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक बंद कमरे में मुलाकात हुई. यह मुलाकात राजनीतिक मायने में अहम बताया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार जेडीयू सांसद ललन सिंह आज उपेंद्र कुशवाहा के सरकारी आवास पर मिलने पहुंचे. आज ही उपेंद्र कुशवाहा अपने बिहार यात्रा के लिए पटना से निकलेंगे. इधर, मुलाकात के बाद ललन सिंह ने कहा कि सीएम पहले ही कैबिनेट विस्तार पर कह चुके हैं. ऐसे में मैं क्या बोलूंगा? उन्होंने आगे कहा कि जेडीयू में सबकुछ ठीक है.

मोदी कैबिनेट के लिए चला था ललन सिंह का नाम- बताते चलें कि मोदी कैबिनेट विस्तार के लिए ललन सिंह का नाम भी रेस में सबसे आगे था, लेकिन जब लिस्ट जारी हुआ तो, जेडीयू से सिर्फ एक नेता को मंत्री बनाया गया. जेडीयू कोटे से आरसीपी सिंह मंत्री बनाए गए हैं.

आरसीपी ने दिया ये बयान- वहीं ललन सिंह के मंत्री नहीं बनने पर पिछले दिनों आरसीपी सिंह ने बयान दिया. सिंह ने कहा कि जेडीयू के बर्थ में एक ही सीट आई, जिसके बाद विचार करके मंत्री बना. उन्होंने सवालिया लहजे में पत्रकारों से कहा कि मेरे और ललन बाबू में कोई अंतर है क्या?

मोदी कैबिनेट विस्तार में बिहार से तीन नेता शामिल- बता दें कि मोदी कैबिनेट विस्तार में बिहार से तीन नेता शामिल किए गए हैं. बीजेपी कोटे से आरके सिंह, लोजपा कोटे से पशुपति पारस और जेडीयू कोटे से आरसीपी सिंह मंत्री बने हैं. इससेे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि जेडीयू कोटे से कम-से-कम चार मंत्री बन सकते हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें