1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. khesari lal yadav bhojpuri star support farmer protest delhi and attack kangana ranaut twitter kisan andolan avh

Kisan Andolan के समर्थन में उतरे भोजपुरी स्टार Khesari Lal Yadav, अभिनेत्री कंगना रनौत पर साधा निशाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav
Photo: Instagram

Kisan Andolan : कृषि कानून को रद्द करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में अब भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी उतर आए हैं. खेसारी लाल यादव ने किसानों का समर्थन करते हुए अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाना भी साधा है. बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने किसान आंदोलन को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था.

खेसारी लाल यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाये मूली, अ खाली हर बात पे जुबान खूली, किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं.जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा'

राजद ने किया प्रदर्शन- राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने पटना के गांधी मैदान में सेंटर्स फार्म कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. राजद नेता तेजस्वी यादव कहते हैं, 'हम मांग करते हैं कि केंद्र काले कानूनों को निरस्त करे.' तेजस्वी यादव ने सरकार पर इस दौरान हमला भी किया.

इससे पहले, बुराड़ी के निरंकारी समागम ग्राउंड में हाल के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन 10 दिन से जारी है. उन्होंने कहा कि“हम उम्मीद कर रहे हैं कि केंद्रीय नेतृत्व के साथ आज की बैठक सकारात्मक होगी. हम तब तक नहीं रुकेंगे जब तक सरकार हमारी मांगों पर सहमत नहीं हो जाती. हम आंदोलन को बड़ा बना देंगे.

Posted by : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें