25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कर्नाटक में मिली हार का जश्न फिल्म देख कर मना रहे BJP नेता, मोदी ने कहा- RJD-JDU को इतराने की जरूरत नहीं…

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर बिहार में सियासी संग्राम छिड़ गयी है. जदयू ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि कर्नाटक हार का बिहार बीजेपी के नेता जश्न फिल्म देख कर मना रहे हैं. इधर, बीजेपी नेता और राज्य सभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा जीत पर आरजेडी और जदयू को इतराने की जरुरत नहीं है

कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर बिहार में सियासी संग्राम छिड़ गयी है. जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि दक्षिण भारत का एकलौता किला कर्नाटक ढहने पर जहां अन्य राज्यों के भाजपाइयों में मातम पसरा हुआ था, वहीं बिहार भाजपा के शीर्ष नेता खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. शायद यही वजह थी कि एक तरफ टीवी पर वोटों की गिनती चल रही थी और दूसरी तरफ यह लोग आज पटना में सिनेमा देख कर हार का जश्न मना रहे थे. इधर, बीजेपी के सीनियर नेता और राज्य सभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव जीत पर विपक्ष को इतराने की जरूरत नहीं है.

यह भाजपा की अंदरूनी खींचतान का सबसे बड़ा उदहारण है. उन्होंने कहा कि बिहार भाजपा के नेताओं का यह आचरण दिखाता है कि प्रधानमंत्री मोदी के गिरते ग्राफ से यह लोग कितने खुश हैं. आपसी लड़ाई में यह लोग इतने उलझे हुए हैं कि इन्हें जनता और विपक्षी दलों की तरफ देखने की फुर्सत तक नहीं है.

2024 में भाजपा के हारने पर यह लोग निश्चित ही दरी-चटाई ले जाकर चिड़ियाघर में पिकनिक मनायेंगे. कर्नाटक चुनाव में मिली जीत के लिए कांग्रेस को बधाई देते हुए जदयू प्रवक्ता ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के बाद कर्नाटक में भाजपा का किला नेस्तनाबूद होना इस बात का प्रमाण का है कि भाजपा के दिन अब लद चुके हैं.

RJD-JDU को इतराने की जरूरत नहीं- सुशील मोदी

भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में जहां कांग्रेस को सफलता मिली, वहीं उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से अधिकतर निकायों में चुनाव जीत रही है. इन परिणामों से विपक्ष को इतराने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक के चुनाव परिणामों का 2024 लोकसभा चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा. 2013 में कर्नाटक और 2018 में मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जीत दर्ज की, परंतु कुछ माह बाद हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का सफाया हो गया और भाजपा इन सभी राज्यों में प्रचंड बहुमत से जीत कर आयी.

सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में जीत गयी, परंतु पंजाब के उपचुनाव और उत्तर प्रदेश के नगर निकाय में हार गयी. इसलिए जदयू-राजद को ज्यादा खुश होने की आवश्यकता नहीं है. 2024 का लोकसभा चुनाव देश के प्रधानमंत्री का चुनाव होगा, जिसमें देश कोई गलती नहीं करेगा. लोग नरेंद्र मोदी को ही तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें