1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. jap leader shot from home in patna critical condition police engaged in investigation asj

पटना में घर से बुलाकर जाप नेता को मारी गोली, गंभीर हालत, पुलिस जांच में जुटी

रविवार की देर रात जन अधिकार पार्टी के नेता को घर से बुलाकर अपराधियों ने गोली मार दी. यह घटना पाटलिपुत्र कालोनी में हुई. इसके बाद गंभीर रूप से घायल जाप नेता आनंद सिंह उर्फ डब्बू सिंह को पास के ही एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

पटना. रविवार की देर रात जन अधिकार पार्टी के नेता को घर से बुलाकर अपराधियों ने गोली मार दी. यह घटना पाटलिपुत्र कालोनी में हुई. इसके बाद गंभीर रूप से घायल जाप नेता आनंद सिंह उर्फ डब्बू सिंह को पास के ही एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है. बताया जाता है कि गोली मारने के बाद सभी अपराधी कार से फरार हो गए. डॉक्टरों के अनुसार जाप नेता को सीने के पास एक गोली लगी है.

घटना की सूचना मिलते ही पाटलिपुत्र थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया है. पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है.

पारिवारिक विवाद हो सकता है कारण

थानाध्यक्ष एसके शाही के अनुसार प्रारंभिक जांच में पारिवारिक विवाद की बात सामने आ रही है. वही एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि व्‍यवसायी की हालत खतरे से बाहर है. मामले की छानबीन की जा रही है. पीड़ित ने कुछ लोगों का नाम लिए हैं. उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है.

रात 12 बजे के बाद की है घटना

पुलिस का कहना है कि घटना रात करीब 12 बजकर 20 मिनट की है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि स्विफ्ट डिजायर कार से तीन लोग पाटलिपुत्र कालोनी में आये थे. उस समय डब्बू सिंह घर के पास ही मौजूद थे.

तीनों कार से उतरे और किसी बात को लेकर उनसे झगड़ा करते हुए सड़क तक आ गये. इसी दौरान तीनों में किसी एक ने उन्हें गोली मार दी. गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी जुट गये.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें