1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. home minister amit shahs virtual rally will now be held on june 7 tejashwi also changed the date of poor rights day

अब सात जून को होगी अमित शाह की वर्चुअल रैली, तेजस्वी ने भी बदली 'गरीब अधिकार दिवस' की तिथि, कहा- RJD के दबाव में बदली तारीख

By Kaushal Kishor
Updated Date

पटना : बिहार में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली नौ जून को नहीं, बल्कि अब सात जून को होगी. बिहार में सात जून की शाम चार बजे अमित शाह डिजिटल माध्यम से एक साथ आम लोगों और कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे. मंगल पांडेय ने ट्वीट कर यह जानकारी दी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली को इस साल होनेवाले बिहार विधानसभा चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा है कि कोरोना संकट का प्रभाव राजनीतिक गतिविधियों पर भी पड़ा है. इसलिए बिहार विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों के जरिये पार्टी पदाधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेन्सिंग कर कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करेंगे. इस रैली का प्रसारण टीवी स्क्रीनों के जरिये भी किया जायेगा. इस कार्यक्रम को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आम लोग देख सकेंगे.

तेजस्वी यादव ने 'गरीब अधिकार दिवस' की तिथि बदली

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली की तिथि में बदलाव के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी वर्चुअल रैली के प्रतिकार के लिए तय किये गये 'गरीब अधिकार दिवस' की तारीख में भी बदलाव कर दिया है. तेजस्वी यादव ने सात जून को ही अब 'गरीब अधिकार दिवस' मनाने का फैसला किया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि आरजेडी के दबाव में बीजेपी ने तारीख में बदलाव किया है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि ''राजद के दबाव में बीजेपी ने प्रस्तावित नौ जून की वर्चुअल रैली को अब सात जून को करने का निर्णय किया है.'' उन्होंने कहा है कि ''लोग कोरोना और भूख से मर रहे हैं, लेकिन बीजेपी रैली कर रही है. इनकी संवेदनहीनता के प्रतिकार में राजद भी अब सात जून को ही 'गरीब अधिकार दिवस' मनायेगी. सभी बिहारवासी उस दिन थाली-कटोरा बजायेंगे.''

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें