1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. fir lodged against 152 people including jap president pappu yadav accused of carrying protest for hathras case without permission skt

हाथरस मामले को लेकर सड़क पर उतरे जाप अध्यक्ष पप्पू यादव सहित 152 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पप्पू यादव
पप्पू यादव
(File Pic)

पटना: हाथरस की निर्भया को न्याय दिलाने व आरोपित दरिंदों पर कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर शुक्रवार की शाम मशाल जुलूस निकालना जनाधिकार पार्टी अध्यक्ष पप्पू यादव को महंगा पड़ गया. बिना अनुमति के जुलूस निकालने के मामले में दंडाधिकारी सदर अमरेंद्र प्रताप सिंह की ओर से कोतवाली में जाप अध्यक्ष पप्पू व प्रेमचंद सिंह के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज की गयी है.

इसके अलावा 150 अज्ञात के खिलाफ भी एफआइआर दर्ज करा दी गयी है. वहीं कोतवाली प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि किदवईपुरी उत्तरी मंदिरी स्थित अपने पार्टी कार्यालय से जाप अध्यक्ष करीब डेढ़ सौ कार्यकर्ताओं के साथ शुक्रवार की देर शाम मशाल जुलूस निकाल रहे थे. इस दौरान पुलिस से तीखी झड़प हुई लेकिन जुलूस को आगे बढ़ने नहीं दिया गया और मंदिरी नाला पर पहुंचते ही मशाल जुलूस को रोक दिया गया. जुलूस जीपीओ गोलंबर तक जानी थी.

गौरतलब है कि यूपी के हाथरस में गैंगरेप की शिकार पीडिता की मौत के बाद मामला गरमा गया है. पिछले कुछ दिनों से पूरे देश में लोगों के बीच इस मामले को लेकर आक्रोश फैला हुआ है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें