1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. criminals shot in the head of a young man who went to eat bhandara in danapur the incident of murder caught in the cctv camera rdy

दानापुर में भंडारा खाने गए युवक के सिर में अपराधियों ने मारी गोली, CCTV कैमरे में कैद हुई हत्या की वारदात

हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. घटनास्थल से पुलिस ने दो गोली का खोखा बरामद किया है. युवक की पहचान गजाधरचक निवासी छठी राम राय के बेटे सन्नी कुमार (19वर्ष) के रूप में हुई.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या
सांकेतिक तस्वीर

दानापुर में रविवार की देर रात गोला रोड देवी स्थान भंडारे का प्रसाद खाने गये युवक को बुलाकर धनेश्वरी कन्या इंटर स्कूल के पास ले जाकर बदमाशों ने सिर में दो गोली मार दी. गोली लगते ही युवक की मौत हो गयी. युवक की हत्या कर सभी बदमाश फरार हो गये. हत्या की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. घटनास्थल से पुलिस ने दो गोली का खोखा बरामद किया है. युवक की पहचान गजाधरचक निवासी छठी राम राय के बेटे सन्नी कुमार (19वर्ष) के रूप में हुई.

हत्या से मोहल्ले में मातम

बताया जाता है सन्नी मजदूरी करता था और पांच बहनों में इकलौता भाई था. घटना की सूचना मिलने के बाद सन्नी की मां गीता देवी, बहन सरस्वती, संगीता, लक्ष्मी, गुड़िया, पूजा व पिता छठीराम समेत परिजनों में कोहराम मच गया. सन्नी की हत्या से मोहल्ले में मातम गया. परिजनों ने बताया कि मंगलवार को मृतक का छेका था और मनेर के शेरपुर में शादी ठीक हुई थी. घर में छेका को लेकर परिजन तैयारी कर रहे थे की रविवार को देर रात सन्नी की हत्या हो गयी.

एक इकलौते भाई को मृत पड़ा देख बेहोश हो गयीं बहने

सन्नी की बहनों ने बताया कि रविवार को गोलापर गजाधरचक देवी स्थान में भंडारे का आयोजन था. सन्नी शाम छह बजे घर से भंडारे में खाना खाने के लिए निकाला था. रात करीब साढ़े ग्यारह बजे लोगों ने सन्नी की हत्या की खबर दी. सूचना पाकर परिजनों ने धनेश्वरी स्कूल के पास पहुंचे तो देखा कि सन्नी के सिर में दो गोली मारी गयी थी. मां गीता देवी कह रही थी कि दुश्मनवा घर का चिराग बुझा देलक. बहने एक इकलौते भाई को मृत पड़ा देख बेहोश हो गयीं.

तीन नामजद, एक को लिया गया हिरासत में

एएसपी अभिनव धीमन व प्रभारी थानाध्यक्ष धीरेंद्र यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाला तो दो अपराधी गोली मार फरार होते हुए दिखायी दिये. सिटीएसपी पश्चिम राजेश कुमार घटना के बाद सोमवार को घटनास्थल पहुंच कर छानबीन की. प्रभारी थानाध्यक्ष धीरेंद्र यादव ने बताया कि मृतक की मां के बयान पर तीन नामजद व चार अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. पुलिस एक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें