1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. crime news used to make videos feeding drugs then blackmailed him to do dirty work five including two women arrested rdy

नशीली दवा खिला बनाता था वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर कराता था गंदा काम, दो महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार

एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के जगदेव पथ स्थित लवकुश अपार्टमेंट के 108बी में छापेमारी कर पुलिस मौके से तीन युवतियों को इस देह व्यापार से मुक्त करवाया है. शनिवार की देर रात से सुबह छह बजे तक छापेमारी में दो महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
छापेमारी करती पुलिस
छापेमारी करती पुलिस
प्रभात खबर

पटना नशीली दवा खिला कर लड़कियों के साथ गंदा काम कर और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके देह व्यापार के धंधे में धकेलने वाले गिरोह का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के जगदेव पथ स्थित लवकुश अपार्टमेंट के 108बी में छापेमारी कर पुलिस मौके से तीन युवतियों को इस देह व्यापार से मुक्त करवाया है. शनिवार की देर रात से सुबह छह बजे तक छापेमारी में दो महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों मुक्त युवतियां दानापुर, बिहारशरीफ और गोपालगंज की रहने वाली है. दरअसल पुलिस को शनिवार की देर रात गुप्त सूचना मिली थी कि लवकुश अपार्टमेंट में देह व्यापार का धंधा चल रहा है और तीन युवतियों के साथ जबर्दस्ती दुष्कर्म किया जा रहा है.

सूचना मिलते ही एएसपी सचिवालय काम्या मिश्रा के नेतृत्व में एक टीम बनायी गयी, जिसमें एयरपोर्ट थानेदार अरुण कुमार और शास्त्रीनगर थानेदार रामशंकर सिंह शामिल थे. टीम ने छापेमारी करते हुए मौके से दानापुर की सुमन देवी, अरवल की सिफानी देवी, खगड़िया शोभनी गांव के प्रदीप कुमार के पुत्र अंकित कुमार, पश्चिम चंपारण के रामनगर गांव के प्रमोद गिरी के पुत्र धनंजय गिरी और दानापुर के गुड्‌डु कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया. ये सभी आपत्तिजनक हालत में पाये गये थे. धनंजय गिरी और गुड्‌डु कुरैशी शराब के नशे में था. इन आरोपितों पर देह व्यापार के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. गुड्‌डु कुरैशी और धनंजय गिरी पर शराब के सेवन का एक अन्य एफआइआर भी किया गया है. एएसपी ने बताया कि धनंजय अपनी पत्नी से भी धंधा करवाता है.

एक महीने से चल रहा था रैकेट

यहां एक महीने से सेक्स रैकेट चल रहा था. मौके से पुलिस ने आपत्तिजनक सामान, पीली डायरी, लगभग सात हजार रुपये और अन्य सामान बरामद किये. एएसपी ने कहा कि जिन पीड़िताओं को मुक्त कराया गया है, उनका पुनर्वास कराया जायेगा. आरोपितों के आपराधिक इतिहास का भी पता लगाया जा रहा है. सुमन और सिफानी जरूरतमंद लड़कियों को ढूंढती थी. इसमें इन दोनों की मदद बिहारशरीफ की बबीता भी करती थी. काम दिलाने के नाम पर लड़कियों को बरगलाते थे और किसी बहाने से नशीली दवा खिला देते थे. इसके बाद लड़कियों के साथ गंदा काम करवा वीडियो बना लिया जाता था. बाद में लड़कियों को ब्लैकमेल किया जाता था. इसके बाद इन लड़कियों से ये शातिर देह व्यापार का धंधा करवाते थे. इन लड़कियों को एक दिन में अंकित और सुमन दो हजार रुपया देते थे और शेष खुद रख लेते थे.

ग्राहक बन पहुंचे अंकित की हुई थी सुमन से दोस्ती, फिर शुरू हुआ खेल

गिरोह का मास्टरमाइंड सुमन, अंकित और धनंजय गिरी है. एएसपी ने बताया कि 15 साल पहले सुमन देवी के पति ने उसे छोड़ दिया, जिसके बाद उसे एक लड़के से प्रेम हो गया और उसी ने लवकुश अपार्टमेंट में फ्लैट दिया. पूरा खर्च भी ब्वॉय फ्रेंड उठाता था. दो साल पहले वह सुमन को छोड़ दिया, जिसके बाद से ही वह देह व्यापार के धंधे में उतर गयी. इसी दौरान अंकित और सिफानी के संपर्क में आयी और अन्य लड़कियों से भी यह धंधा करवाने लगी. जांच में पता चला कि अंकित ग्राहक बनकर सुमन के पास पहुंचा था. पूरा सौदा वाट्सएप से होता था. अब उसे एफएसएल जांच के लिए भेजा जायेगा. पुलिस को पीला रंग की एक डायरी भी हाथ लगी है. उस डायरी में 50 से अधिक लोगों के नाम और नंबर हैं. लड़कियों को सबसे अधिक ओयो होटल, बोरिंग रोड और पाटलिपुत्र के कुछ फ्लैट में भी भेजा जाता था.

एएसपी को दिखाने लगी पॉलिटिकल पहुंच

एएसपी ने जब फ्लैट में छापेमारी की तो अरवल की रहने वाली सिफानी पॉलिटिकल पहुंच दिखाने लगी. यही नहीं खुद महिला पुलिस पदाधिकारियों को कानून की जानकार बता कहने लगी कि मेरी पहुंच तुम लोग नहीं जानती हो. मिली जानकारी के अनुसार खुद एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो भी मौके पर पहुंच गये और सुबह तक जांच पड़ताल की और पांच लोगों को गिरफ्तार किया.

पार्टी में डांस करने वाली को बबिता करती है टारगेट

पटना की पुलिस नालंदा पुलिस के सहयोग से चर्चित सेक्स रैकेट की सरगना बबिता देवी की सरगर्मी से तलाश रही है. हालांकि बबिता के फरार होने की सूचना पुलिस को मिल रही है. रामचंद्रपुर स्थित मछली मंडी के चौराहे के समीप एक होटल में पार्टियों में डांस का कार्यक्रम कराया जाता था. जहां से डांस करने वाली एक युवती को बिहारशरीफ के सेक्स रैकेट के सरगना बबिता ने नशे की दवा खिला कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसे देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया. शातिर महिला बबिता ने ज्यादा पैसे की लालच देकर डांस करने वाली युवती को पटना के सुमन देवी के पास भेज दिया. बबिता बिहारशरीफ में सेक्स रैकेट चलाती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें