1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. crime news thieves entered the warehouse by breaking the window ran away with cashew pepper and cumin worth 25 lakhs rdy

Bihar News: खिड़की तोड़ कर गोदाम में घुसे चोर, 25 लाख के काजू, काली मिर्च और जीरा लेकर हुए फरार

चोरों ने खिड़की तोड़ कर गोदाम में घुसे और 25 लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ले गये. चोरों ने गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे का सीडीआर व टीवी भी तोड़ कर उठा ले गये. पीड़ित व्यापारियों ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दुकान गोदाम में चोरी
दुकान गोदाम में चोरी
प्रभात खबर

पटना. चोरों के सक्रिय गिरोह ने रविवार रात मालसलामी थाना क्षेत्र में स्थित किराना दुकान के गोदाम और मेहंदीगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक मोबाइल दुकान का शटर व ताला तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान लगभग 25 लाख रुपये की संपत्ति चोर चोरी कर ले गये. चोरों ने गोदाम में लगे सीसीटीवी कैमरे का सीडीआर व टीवी भी तोड़ कर उठा ले गये. पीड़ित व्यापारियों ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

खिड़की तोड़ कर गोदाम में घुसे चोर

मालसलामी थाना के एनएच तीस से सटे दीना आयरण रोड मैदा खंदा के समीप व किराना मंडी मारूफगंज में गुड्डू का गोदाम है. गुड्डू ने बताया कि रविवार शाम छह बजे गोदाम से कामकाज कर घर चले गये, सोमवार की सुबह जब गोदाम पर आये, तो देखा कि उनका पिकअप वैन गोदाम के बाहर लगा है. अंदर आने पर देखा कि खिड़की तोड़ कर गोदाम में प्रवेश किये चारों ने 90 टीन काजू लगभग 900 किलो लेकर फरार हो गये.

सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर ले गये अपने साथ

दस बोरी काली मिर्च लगभग 250 किलो और आठ बोरा जीरा लगभग 200 किलो गायब है. इसके अलावा भी अन्य सामान चोरी हुआ है. जिसका मिलान कर रहे हैं, लगभग 15 लाख की संपत्ति गोदाम में लगे पिकअप वैन पर लोड कर फरार हो गये, फिर पिकअप को गोदाम के बाहर लगा कर छोड़ दिया. थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि किसी जानकार ने घटना को अंजाम दिया है.

मोबाइल दुकान से भी 10 लाख की चोरी

मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के बाइपास रोड में श्री गुरु गोबिंद सिंह लिंक पथ में स्थित रितिका टेलीकॉम मोबाइल शो रूम का शटर काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित दुकानदार रवि भूषण ने बताया कि रविवार की रात नौ बजे दुकान बंद कर घर चले गये थे. सोमवार सुबह जब दस बजे दुकान पर आये, तो कर्मियों ने बताया कि दुकान का शटर नीचे से टूटा है. इसके बाद वह देखा कि शटर ऊपर से टूटा है, फिर दूसरे शटर को खोल कर दुकान में गया, तो देखा कि चोरों ने ब्रांडेड कंपनी के महंगे सौ पीस मोबाइल फोन चोरी कर लिया है. जो लगभग नौ लाख रुपये के हैं. इसके अलावा रविवार की बिक्री के रखे 36 हजार रुपये नकद व अन्य सामान चोरी कर लिया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें