1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. crime news in bihar criminals entered the shop on the pretext of seeing mobile three bullets fired at the staff rdy

Bihar News: मोबाइल देखने के बहाने दुकान में घुसे अपराधी, स्टाफ को मारीं तीन गोलियां

मोबाइल देखने के बहाने तीन अपराधी दुकान में घुस गये और स्टाफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. बदमाश का पिस्टल भी मौके पर गिर गया था. दो बदमाश फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी और मंगल को पीएमसीएच में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि मंगल पर भी आपराधिक मामले दर्ज हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घायल अपराधी
घायल अपराधी
प्रभात खबर

पटना के गर्दनीबाग में अनिसाबाद सूर्य मंदिर के पास रविवार रात करीब आठ बजे मोबाइल दुकान में घुस कर स्टाफ मंगल उर्फ मंगलेश कुमार (38 वर्ष) को अपराधियों ने तीन गोलियां मार दीं. घायल मंगल ने साहस करते हुए गोली चलाने वाले एक अपराधी को पकड़ लिया. मंगल के दाहिने हाथ में एक व में पैर में दो गोली लगी है. पकड़े गये अपराधी का नाम सोनू कुमार बताया गया है.

बदमाश का पिस्टल भी मौके पर गिर गया था. दो बदमाश फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी और मंगल को पीएमसीएच में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि मंगल पर भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. घटना कुछ माह पूर्व सिपारा में एक मोबाइल दुकानदार को जिंदा जला कर मारने की कोशिश से जुड़ा बताया जा रहा है. दुकानदार को जलाने के मामले में मंगल पर भी आरोप था. पुलिस ने लूट की बात से इन्कार किया है.

ग्राहक बनकर दुकान में घुसे बदमाश

बताया गया है कि सूर्य मंदिर के पास एक मोबाइल कंपनी की दुकान है. जहां पर फुलवारीशरीफ निवासी नंद किशोर सिंह का बेटा मंगल उर्फ मंगलेश कुमार बतौर प्रमोटर काम करता है. रात करीब आठ बजे एक ही बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आये और ग्राहक बनकर दुकान में घुस गये.

बदमाशों ने मोबाइल दिखाने की बात कही. मंगलेश जैसे ही आगे बढ़ा, बदमाशों ने उस पर गोली चला दी. एएसपी सचिवालय काम्या मिश्रा ने बताया कि घायल युवक से पूछताछ की है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार सोनू की मंगलेश के साथ पूर्व में विवाद भी हुआ था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें