19.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लोस चुनाव से पहले गोपालगंज में फॉर्च्यूनर से मिले 9.91 लाख कैश, तीन हथियार के साथ पांच गिरफ्तार

गुजरात से असम जाने के दौरान यूपी- बिहार के गोपालगंज में स्थित बलथरी चेकपोस्ट पर पुलिस ने कार्रवाई की है.इन लोगों के पास से तीन हथियार, 15 गोली और कैश बरामद किया गया है.

लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग के निर्देश के बाद पुलिस अलर्ट हो गयी है. यूपी- बिहार के चेकपोस्ट पर वाहनों की सख्ती से जांच की जा रही है. वाहन जांच के दौरान शुक्रवार को कुचायकोट पुलिस को बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने फॉर्च्यूनर गाड़ी से तीन हथियार और 15 गोली के साथ 9 लाख 91 हजार 500 कैश जब्त किया है. वहीं, वाहन में सवार गुजरात और मध्य प्रदेश के पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे कुचायकोट थाने की पुलिस पूछताछ कर रही है.

Also Read: Lok Sabha Election 2024: सीतामढ़ी पर INDIA-NDA की नजर, आरजेडी और जदयू में यहां होता रहा है रोचक मुकाबला

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि वाहन जांच के दौरान कुचायकोट थाने की पुलिस ने फॉर्च्यूनर गाड़ी से पांच लोगों को हिरासत में लिया है. इन लोगों के पास से तीन हथियार, 15 गोली और कैश बरामद किया गया है. हिरासत में लिये गये लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक ये सभी लोग गुजरात और मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं. गुजरात से असम जाने के दौरान यूपी- बिहार के गोपालगंज में स्थित बलथरी चेकपोस्ट पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

Also Read: Lok Sabha Election: ये भोजपुरी सुपरस्टार लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव, लिस्ट में पवन सिंह-अक्षरा का नाम शामिल

पुलिस ने पकड़े गये लोगों की पहचान गुजरात के अहमदाबाद जिले के न्यू इंडिया कॉलोनी निवासी दिनेश सिंह, गुजरात के बनस्कटा जिले के कतरबत्ता निवासी शैलेश भाई, कठियाबाढ़ जिले के भाव नगर थाना क्षेत्र के मकवाना निवासी अश्विनी कुमार के अलावा मध्यप्रदेश के भिंड जिले के भिंड निवासी रविकांत शर्मा और भिंड जिला के पादरी निवासी भागीरथ सिंह के रूप में की है. पुलिस ने बताया कि इन लोगों ने असम के किसी मंदिर में जाने की बात कही है.

वहीं, एसपी का कहना है कि पकड़े गये सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है. वहीं जब्त तक हथियार दुनाली और एकनाली बताये जा रहे हैं. कार्रवाई के बाद पुलिस ने चेकपोस्ट पर वाहनों की जांच में सख्ती बढ़ा दी है. एसपी का कहना है कि जांच के बाद स्पष्ट हो पायेगा कि हथियार और कैश कैसा है और इसका इस्तेमाल कहां पर होना था. एसपी का कहना है कि जिलाभर के थानों की पुलिस को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कड़ाई से वाहनों की जांच-पड़ताल करने का निर्देश दिया गया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें