1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. crime news businessman was shot dead in broad daylight after entering the shop in tintanga karari of gopalpur news

गोपालपुर के तिनटंगा करारी में दुकान में घुस व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गोपालपुर के तिनटंगा करारी में दुकान में घुस व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार व्यवसायी मनोरंजन कुमार को तिनटंगा करारी मुख्य सड़क किनारे उनकी दुकान में घुसकर अपराधियों ने गोली मार दी और हथियार लहराते हुए बाइक से निकल गये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या
सांकेतिक तस्वीर

गोपालपुर. नवगछिया अनुमंडल मुख्यालय के पास ही गोपालपुर थाना क्षेत्र के हरनाथचक में मंगलवार को दिन के करीब एक बजे युवा व्यवसायी मनोरंजन कुमार को तिनटंगा करारी मुख्य सड़क किनारे उनकी दुकान में घुसकर अपराधियों ने गोली मार दी और हथियार लहराते हुए बाइक से निकल गये. परिजन उन्हें नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ दिलीप कुमार, नवगछिया के थानाध्यक्ष भरत भूषण और गोपालपुर के थानाध्यक्ष नीरज कुमार अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली. गोपालपुर के थानाध्यक्ष नीरज कुमार व रंगरा ओपी प्रभारी महताब खान के नेतृत्व में पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की. घुड़सवार दल भी छापेमारी में लगी है.

अपराधियों ने दुकानदार को मारी गोली

पिता सियाराम मंडल ने बताया कि सुबह करीब सात बजे भवानीपुर के विकास यादव व लतरा गांव के चंदन यादव दुकान पर आये. वे मनोरंजन से मेरे बड़े बेटे पंकज कुमार को बुलाने को कहने लगे. मनोरंजन ने उन्हें बताया कि भैया नौ बजे आयेंगे. इस पर वे लोग उलझ गये. हल्ला सुनकर हमलोग दुकान पर पहुंचे और समझा कर शांत कराया. जाते-जाते दोनों ने मनोरंजन को देख लेने की धमकी दी. दिन के एक बजे भोजन के बाद मनोरंजन फिर से अपनी दुकान पर पहुंचा ही था कि दोनों अपराधी बाइक से आ धमके. वे फिर पंकज के बारे में पूछने लगे. हल्ला होने पर उसकी मां दुकान की ओर गयी, तभी मनोरंजन को उन लोगों ने गोली मार दी.

पुलिस को ज्यादा चुस्त दुरूस्त होने की है जरूरत

गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल ने पुलिस से अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने को कहा है. भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद मंडल ने मृतक के परिजनों से मिल कर ढांढ़स बंधाया. विनोद ने कहा कि नयाटोला, हरनाथचक, मुमताज मोहल्ला, मक्खातकिया, राजेंद्र कॉलोनी में कई जगहों पर इन दिनों अपराधियों का जमावड़ा लग रहा है. लोग डर से पुलिस को सूचना भी नहीं दे पाते हैं. इन इलाकों में पुलिस को सघन गश्त करनी चाहिए.

साल भर पहले ही हुई थी मनोरंजन की शादी

अनुमंडल अस्पताल में पत्नी काजल कुमारी, मां सुमित्रा देवी, पिता और बहनें दहाड़ मारकर रो रहे थे. पत्नी और मां बार-बार बेहोश हो रही थी. परिजन और पड़ोसी उन्हें किसी तरह अस्पताल से घर ले गये. मनोरंज की साल भर पहले ही मधेपुरा जिले के भटगामा में शादी हुई थी. पांच साल से दोनों भाई अपने घर के सामने ही विदेशी नस्ल के कुत्तों और पशु-पक्षियों के आहार का कारोबार कर रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें