1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cm nitish kumar met the workers said when the time comes the candidate for the rajya sabha election be announced rdy

सीएम नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, बोले-समय आने पर राज्यसभा चुनाव के उम्मीदवार की होगी घोषणा

सीएम नीतीश कुमार ने जदयू कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं से की मुलाकात की. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि समय आने पर राज्यसभा चुनाव के उम्मीदवार की घोषणा होगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सीएम नीतीश कुमार
सीएम नीतीश कुमार
file pic

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि समय आने पर राज्यसभा चुनाव के उम्मीदवार की घोषणा होगी. वहीं, लालू प्रसाद के ठिकानों पर सीबीआइ की छापेमारी के बारे में उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने रेड किया है, वही लोग बता सकते हैं कि यह क्यों हुआ है. हमलोगों को कोई जानकारी नहीं है. केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल की दर में कमी पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह खुशी की बात है. साथ ही राज्य स्तर पर इस बारे में क्या किया जा सकता है, इस संबंध में आपस में बातचीत करेंगे. पिछली बार तो किया ही था. मुख्यमंत्री ने रविवार को जदयू प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं

वह करीब चार घंटे तक पार्टी कार्यालय में रुके. वहां करीब पूर्वाह्न करीब 11:30 में पहुंचे थे. उन्होंने राज्य भर से पहुंचे करीब 50 से अधिक कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं और उनके निराकरण का आश्वासन दिया. प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रदेश कार्यालय में आने से कार्यकर्ताओं में मनोबल ऊंचा होता है. मुख्यमंत्री एक अभिभावक के रूप में सभी कार्यकर्ताओं से मिले और सबों की बात सुनी. साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को धैर्य और संयम रखते हुए राजनीतिक एवं सामाजिक कार्य करते रहने का दिशानिर्देश भी दिया.

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, सूचना एवं जनसंपर्क सह जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा, विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधीजी, पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रवींद्र प्रसाद सिंह, अनिल हेगड़े, मुख्यालय उपाध्यक्ष डॉ नवीन आर्य चंद्रवंशी, मुख्यालय महासचिव मृत्युंजय कुमार सिंह, मुख्यालय सचिव मनीष कुमार और प्रदेश कार्यालय के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ कई अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे.

महीने में कम-से-कम एक दिन पार्टी कार्यालय आने का प्रयास करेंगे

मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी के बहुत कार्यकर्ताओं ने उनसे मिलने की इच्छा जतायी थी. उन्होंने समय दिया था, इसीलिए वह पार्टी कार्यालय पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि वह हर महीने कम-से-कम एक दिन पार्टी कार्यालय आकर कार्यकर्ताओं से मिलने और उनकी समस्याओं को जानने की कोशिश करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें