1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chirag paswans controversial audio viral in bihar news ljp update news bihar politics update news

LJP में चाचा- भतीजे के बीच घमासान के बीच चिराग पासवान का ऑडियो वायरल,गरमाई राजनीति

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान का ऑडियो वायरल
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान का ऑडियो वायरल
Prabhat khabar

पटना. लोजपा(LJP) में चाचा भतीजे के बीच चल रहे सियासी संघर्ष के बीच चिराग पासवान (Chirag Paswan) का एक ऑडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल(audio viral) हो रहा है. जिसमें चिराग पासवान अपने किसी संजीव नाम के कार्यकर्ता से पटना के लोजपा (Lok Janshakti Party)कार्यालय में भीड़-भाड़ और प्रदर्शन करने का निर्देश दे रहे हैं. हालांकि प्रभात खबर इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन जो बातें इस ऑडियो में कहीं गई है उससे लोजपा के राजनीतिक विवाद और तेज हो सकता है.

ऑडियो में क्या है

वायरल ऑडियो में चिराग पासवान पटना में अपने किसी संजीव नामक कार्यकर्ता को कह रहे हैं कि पटना में जो प्रदर्शन चल रहा है उसको ऐसे ही चलते रहने दो. इसपर संजीव ने कहा आप यहां (पटना) का टेंशन छोड़िए, पहले आप सिंबल लीजिए. इस पर चिराग कहते हैं कि मैं यहां टेक्निकल और लीगल चीजों को देख रहा हूं तुम वहां फ्रंट फुट पर ही रहना, कार्यालय वगैरह सब जगह प्रदर्शन होता रहे. जिस पर संजीव बोलते हैं कि जब आप पटना आइएगा तो दो दिन पहले बोलिएगा. यहां पर बिहार के सभी अंबेडकर हॉस्टल से लोगों को बुलाएंगे और एयरपोर्ट से पार्टी कार्यालय तक भीड़-भाड़ करेंगे. चिराग संजीव को कहते हैं कि कोई चीज की जरूरत हो तुम मुझसे कहना बाकी तुम लगे रहो.

कौन है संजीव?

इस वायरल ऑडियो में जिस संजीव की चर्चा हो रही है, वह संभवत: लोक जनशक्ति पार्टी के युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष थे वहीं हैं. उन्हीं से इस तथाकथित ऑडियो में चिराग पासवान की बात हो रही है. प्रभात खबर इस ऑडियो और संजीव कौन है इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें