1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. chirag paswan claim assembly election held in bihar before lok sabha chunav 2024 avh

बिहार में लोकसभा से पहले कभी भी हो सकता है विधानसभा का चुनाव, आशीर्वाद यात्रा के दौरान चिराग पासवान का दावा

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं और लगातार हत्या हो रही है. चिराग पासवान इस दौरान लोजपा (LJP) नेता स्व संजय पांडेय की शहादत कार्यक्रम में भाग लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 चिराग पासवान
चिराग पासवान
prabhat khabar

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि लोकसभा से पहले बिहार में मध्यावधि चुनाव होगा. इस चुनाव के बाद बिहार में सरकार बनाने में लोजपा की अहम भूमिका होगी. आशीर्वाद यात्रा के क्रम में रविवार को शिवहर पहुंचे चिराग पासवान ने ये बात कही.

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं और लगातार हत्या हो रही है. चिराग पासवान इस दौरान लोजपा नेता स्व संजय पांडेय की शहादत कार्यक्रम में भाग लिया. पासवान के चुनाव वाले बयान से सियासी हलचल तेज हो गई है.

इससे पहले चिराग पासवान ने सीतामढ़ी में आशीर्वाद यात्रा में भाग लिया. सीतामढ़ी में उन्होंने कहा कि यात्रा में उम्मीद से अधिक लोगों का सहयोग व आशीर्वाद मिल रहा है. पिछले विधान सभा चुनाव में उनकी पार्टी को छह फीसदी वोट मिले थे, जबकि सभी सीटों पर उनके प्रत्याशी नही थे. फिलहाल 12 फीसदी वोट हासिल करने वाले सीएम हैं. बिहार की जनता सरकार की नीतियों से खुश नहीं है. हत्या, अपहरण व लूट की घटनाएं बढ़ी हैं. अब तो राजनेता की भी हत्या होने लगी है.

सीतामढ़ी(Sitamarhi)) में मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान ने जातिगत जनगणना का समर्थन किया. भाजपा आपके साथ नहीं है, के सवाल पर पासवान ने कहा, जब चाचा ही पीठ में खंजर घोंप दिये, तो दूसरे पर आरोप लगाना ठीक नहीं है. चाचा पशुपति पारस व भाई प्रिंस राज साथ रहते, तो ऐसी नौबत नहीं आती.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें