1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bjp party organization will help to party workers if they will fight the upcoming bihar panchayat election 2021 bl santosh says at bjp training camp in rajgir bihar skt

Bihar Panchayat Election 2021: बिहार पंचायत चुनाव को बीजेपी ने बनाया टॉप एजेंडा, पार्टी ने जमीनी स्तर पर तैयार किया टास्क

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Panchayat Elections 2021
Panchayat Elections 2021
Twitter

बिहार में जल्द ही पंचायत चुनाव(bihar panchayat chunav 2021) होने वाले हैं. इस बीच भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आयी है. राजगीर में हुए भाजपा के राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर में पंचायत चुनाव की भी चर्चा हुइ है. और चुनावी मैदान में उतरने का इरादा बना रहे भाजपा व सहयोगी दलों के कार्यकर्ताओं को भाजपा संगठन के द्वारा सहयोग देने की सलाह दी गई है. यह सलाह पार्टी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने दी है.

राजगीर में संपन्न हुए भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के संगठन महामंत्री बीएल संतोष भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने पार्टी में ' टॉप टू बॉटम ' का संदेश दिया. उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों को बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से तालमेल बैठाने की सलाह से लेकर उनके घर जाकर कुशलक्षेम पुछने तक का निर्देश दिया.

इस दौरान संगठन महामंत्री ने कहा कि अगर भाजपा का कोई कार्यकर्ता बिहार में होने वाले पंचायत चुनाव में पंचायत प्रतिनिधि का चुनाव लड़ता है तो संगठन उन्हें मदद करे. इस दौरान उन्होंने भाजपा के सहयोगी दल को भी साथ रखा और उनके कार्यकताओं को भी पंचायत चुनाव में उतरने के बाद बीजेपी संगठन के तरफ से सहयोग देने की बात कही.

राजगीर में भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के संगठन महामंत्री के अलावा बिहार के दोनों उपमुख्यमंत्री रेणु देवी व तारकिशोर प्रसाद और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद थे.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें