1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bjp leader giriraj singh said bihar cm nitish kumar biggest mistake to make lalu leader of opposition tejashwi yadav statement against jdu chief rkt

Bihar News: गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- लालू यादव और तेजस्वी को नेता बनाकर भूल कर गये नीतीश कुमार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गिरिराज सिंह का बड़ा बयान
गिरिराज सिंह का बड़ा बयान
पीटीआई

Bihar News : बिहार विधानसभा में बीते शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव के बयान का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. भाजपा के कद्दावर नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने इसके बहाने तेजस्वी और राजद सुप्रीमो पर निशाना साधा है. गिरिराज सिंह ने कहा कि सबसे बड़ी भूल तो नीतीश कुमार से हुई, लालू यादव को उन्होंने विधानमंडल का नेता बनाया था, तेजस्वी को भी उन्होंने उपमुख्यमंत्री बनाया था.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने जो भूल की उसी का परिणाम है कि तेजस्वी ने इतने घटिया शब्द का प्रयोग उनके व्यक्तिगत जीवन के लिए किया . उन्होंने तेजस्वी यादव द्वारा मुख्यमंत्री के पुत्र के बारे में बोलने पर कहा कि उन्होंने ऐसा कहा है जिसे मैं बोल भी नहीं सकता. यह लगता है कि राजनीति का क्षरण हुआ है। यह कहीं न कहीं समाज के लिए घातक है.

इससे पहले शुक्रवार को उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee ) पर बड़ा बयान देते हुए उनकी तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन से कर दी थी. केंद्रीय मंत्री ने शुक्रवार को कहा था कि ममता बनर्जी अपने विरोधियों की हत्या की राजनीति करती हैं. कोई जुलूस निकाले तो उसकी भी हत्या हो जाती है. इस बार बंगाल के लोग इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे और ममता बनर्जी का बंगाल से जाना तय है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें