1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar road accident on patna raja bazar flyover two vehicles collided headon

Bihar Accident News: पटना के राजा बाजार फ्लाईओवर पर सड़क हादसा, दो वाहनों की आमने सामने भीषण टक्कर

शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र स्थित राजाबाजार पुल का बताया जा रहा है जहाँ दो वाहनों के बीच जबरदस्त टक्कर हुई है, जिससे दोनों कार के परखच्चे उड़ गए है. दो लोगो को गंभीर चोट आयी है जिसका इलाज निजी अस्पताल में कराया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हादसे में क्षतिग्रस्त कार
हादसे में क्षतिग्रस्त कार
प्रभात खबर

बिहार की राजधानी पटना में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. मामला शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र स्थित राजाबाजार पुल का बताया जा रहा है जहाँ दो वाहनों के बीच जबरदस्त टक्कर हुई है, जिससे दोनों कार के परखच्चे उड़ गए है. मिली जानकारी के अनुसार घायलों में एक की स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है वही दो लोगो को गंभीर चोट आयी है जिसका इलाज निजी अस्पताल में कराया जा रहा है.

दोनों कारों के आगे की बॉडी पूरी तरह क्षतिग्रस्त

पटना के राजा बाजार स्थित ओवरब्रिज पर गुरुवार की सुबह दो कारों की भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कारों के आगे की बॉडी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कार में सवार 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों की स्थिति फिलहाल गंभीर बताई जा रही है.

आमने सामने हुई टक्कर 

घटना के बारे में बताया जा रहा है के राजा बाजार ओवरब्रिज पर गुरुवार की सुबह दो कारों की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई. मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गया. कुछ देर के लिए वहां सड़क पर आवागमन बाधित हो गया. उधर से गुजर रहे लोगों ने अपनी गाड़ी रोक कर घायलों को इलाज के लिए पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया. दोनों घायलों की स्थिति अभी गंभीर बताई जा रही है.

तेज रफ्तार हो सकता है कारण 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची शास्त्री नगर थाना की पुलिस ने पुष्टि करते हुए बताया है कि अभी घायलों की पहचान की जा रही है. उन्होंने बताया कि गाड़ियों के बीच टक्कर का कारण तेज रफ्तार हो सकता है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक तेज रफ्तार कार एक दूसरे से ओवरटेक करने के चक्कर में टकराकर क्षतिग्रस्त हो गए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें