15.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारपटनाBihar Politics: चूड़ा- दही पर चिराग पासवान के घर पहुंचे NDA के नेता, मांझी के पार्टी के नेता ने...

Bihar Politics: चूड़ा- दही पर चिराग पासवान के घर पहुंचे NDA के नेता, मांझी के पार्टी के नेता ने कही ये बात…

bihar politics एनडीए घटक दल के सीनियर नेता चिराग पासवान के दिल्ली स्थित घर पर एक साथ मिले. इस मुलाकात के बाद बिहार की सियासत में अचानक से सरगर्मी बढ़ गई है.

Bihar Politics News खरमास खत्म होने के साथ ही बिहार में सियासी हलचलें तेज हो गई है. चूड़ा दही के बहाने इंडिया और एनडीए नेता अपनी सियासी जमीन को मजबूत करने में लगे हैं. 15 जनवरी को लालू और नीतीश की मुलाकात हुई. इधर, एनडीए में भी मिलने मिलाने का दौर चल रहा है. बुधवार को एनडीए घटक दल के सीनियर नेता चिराग पासवान के घर पर एक साथ मिले. इस मुलाकात के बाद बिहार की सियासत में अचानक से सरगर्मी बढ़ गई है. सूत्रों का कहना है कि चिराग पासवान के आवास पर बिहार में एनडीए घटक दल के नेताओं की मुलाकात के बाद कई प्रकार के कयास भी लगाए जा रहे हैं.

चिराग पासवान से मिले एनडीए नेता

चिराग पासवान के दिल्ली स्थित आवास पर इन सभी नेताओं के बीच लंबी मंत्रणा हुई. सूत्रों के मुताबिक सीटों को लेकर इन लोगों के बीच बात हुई है, वहीं बिहार की मौजूदा राजनीति पर भी विस्तार से चर्चा हुई. इस बैठक को लेकर हालांकि अभी तक किसी भी दल द्वारा आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के दानिश रिजवान ने कहा कि पटना में दही चूड़ा भोज के दौरान ही दिल्ली में साथ जुटने की बात तय हुई थी. यह एक औपचारिक मुलाकात है. इसको राजनीति से जोड़कर नहीं देखना चाहिए.

Also Read: Bihar Weather Update: प्रचंड ठंड से ठिठुरा बिहार, शीतलहर से अभी नहीं मिलेगी राहत…

लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के निवास पर चूड़ा-दही भोज में राज्यपाल विश्वनाथ आर्लेकर, हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, रालोजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा,सांसद सुशील कुमार मोदी,भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी,जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव, नेताप्रतिपक्ष विजय कुमार सिंहा,पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा समेत एनडीए घटक दलों के कई बड़े नेताओं ने शिरकत की और एक दूसरे को बधाई दी. मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी और राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश भट्ट समेत पार्टी के अन्य नेता और कार्यकर्ता मैजूद थे

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें