26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar politics: जदयू नेता अजीत कुमार ने दिया इस्तीफा, पढ़िए जगदानंद सिंह के बेटे ने क्यों लिया ये फैसला…

Bihar politics अजीत कुमार जगदानंद सिंह के छोटे बेटे हैं. जदयू में वे पार्टी में प्रदेश महासचिव के पद पर थे. अजीत कुमार करीब 2 साल पहले जदयू का दामन थामा था.

Bihar politics बिहार में लोकसभा चुनाव के बीच जदयू नेता अजीत कुमार ने पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा को लिखे पत्र में उन्होंने पार्टी के काम काज पर सवाल खड़े किए हैं. अजीत कुमार राजद में शामिल हो सकते हैं. बताते चलें कि अजीत कुमार राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के पुत्र हैं.

आरजेडी के साथ शुरु कर सकते हैं नई पारी

अजीत कुमार जगदानंद सिंह के छोटे बेटे हैं. जदयू में वे पार्टी में प्रदेश महासचिव के पद पर थे. अजीत कुमार करीब 2 साल पहले जदयू का दामन थामा था. कहा जा रहा है कि वे हाल के दिनों में पार्टी के फैसले से नाराज चल रहे थे. जदयू छोड़ने के बाद किस दल के साथ वे अपनी नई पारी की शुरूआत करेंगे यह अभी उन्होंने नहीं बताया है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि वे आरजेडी के साथ अपनी नई पारी की शुरूआत कर सकते हैं.

जगदानंद सिंह के सबसे छोटे बेटे हैं अजीत कुमार

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के सबसे छोटे बेटे अजीत कुमार ने 2 साल पहले जब उन्होंने जदयू का दामन थामा था तब राजद को कार्यकर्ताओं के लिए कब्रगाह बताया था.बताते चलें कि जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह बक्सर से राजद के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. सुधाकर सिंह वर्तमान में रामगढ़ से विधायक हैं. सुधाकर सिंह से छोटे भाई पुनीत सिंह गया स्नातक क्षेत्र से आरजेडी के टिकट पर पिछला चुनाव लड़ा था. सबसे बड़े बेटे सरकारी सेवा में है. अजीत कुमार सबसे छोटे एवं चौथे नंबर पर है. अजीत सिंह की तरह सुधाकर सिंह भी पहले बीजेपी में थे. इसके बाद उन्होंने आरजेडी का दामन थाम लिया था.

ये भी पढ़ें…

Bihar News: देश के जाने-माने सर्जन पद्मश्री डॉ. नरेंद्र प्रसाद नहीं रहें, बिहार में शोक की लहर…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें