1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar news latest update two people of mahadalit community shot dead and killed in purnia of bihar state sap

बिहार में महादलित समुदाय के दो लोगों की गोली मारकर हत्या

By Agency
Updated Date
मामले की जांच में जुटी पुलिस
मामले की जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना : बिहार के पूर्णिया जिले में महादलित समुदाय के दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी और तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार आधी रात को जानकीनगर पुलिस थाने के अंतर्गत चांदपुर भंगाहन गांव में तब हुई, जब कुछ हथियारबंद लोग एक महादलित परिवार के घर पहुंचे और उन्हें बेंत, छड़ी और लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया और बाद में दो व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या कर दी.

अनुमंडलीय पुलिस अधिकारी विभाष कुमार ने कहा कि मृतकों की पहचान अनमोल ऋषि (50) और सुबोध ऋषि (45) के रूप में हुई है. दोनों चांदपुर भंगाहन गांव के निवासी हैं. एसडीपीओ ने घटना के पीछे के कारणों पर कुछ भी कहने से इनकार करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. यह घटना महादलितों और गांव के अन्य व्यक्तियों के बीच भूमि विवाद का परिणाम है.

विभाष कुमार ने कहा कि घटना के बाद पुलिस की एक टीम गांव में तैनात कर दी गयी है. एसडीपीओ ने कहा कि तीन घायल व्यक्तियों भूपेंद्र ऋषि, तीतर ऋषि और राज कुमार ऋषि को इलाज के लिए बनमनखी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में से एक, भूपेंद्र ऋषि ने कहा कि हथियारों, बेंत, लोहे की छड़ से लैस लगभग 50 लोगों ने अचानक उनके घर पर हमला किया. उन्होंने पहले हमें डंडे और लोहे की छड़ से पीटा और फिर दो व्यक्तियों को गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें