25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Crime News: अपराधियों ने पटना में युवक को मारी गोली, पुलिस की जांच में सामने आयी ये बात…

Crime News पुलिस का कहना है कि जख्मी का बयान सामने आने के बाद ही पूरा मामला सामने आयेगा. इधर, जख्मी के भाई ने पुलिस को बताया है कि अपराधी किराया पर मकान लेने के लिए आए थे.

Crime News पटना से सटे पटना सिटी में अपराधियों ने रविवार की रात बेखौफ चार-पांच की संख्या में आए बदमाशो ने फ्लैट का खुलवा कर पहले बकझक की, इसके बाद युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया. इसके बाद सभी हथियार लहराते फरार हो गये. यह घटना अगमकुंआ थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड स्थित फार्मास्यूटिकल्स कॉलोनी की है. देर रात घटी इस घटना में पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

बकझक के बाद मार दी गोली

थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने घटना के संबंध में बताया कि फ्लैट के चौथी मंजिल पर पांच छह की संख्या युवक एक साथ रह कर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करते है। इसी दौरान फ्लैट पर चार-पांच की संख्या में आये युवक ने दरवाजा खुलवाया। इसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी और बकझक होने लगी, बकझक के बीच ही एक युवक ने पिस्टल निकाल फायरिंग की।

किराया पर मकान लेने की कर रहे थे बात

फायरिंग की घटना में शेखपुरा जिला के बरविगहा निवासी 27 वर्षीय आनंद प्रताप को गोली लग गयी। गोली लगने से युवक जख्मी हो गया. जख्मी युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। प्रथमदृष्टया घटना का कारण आपसी विवाद मान अनुसंधान कर रहे हैं। जख्मी का बयान के बाद मामला स्पष्ट होगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इधर, जख्मी के भाई का कहना है कि अपराधी किराया पर मकान देखने आए थे. इसके बाद गोली मारकर फरार हो गए. गोली युवक के सर में लगी है.

ये भी पढ़ें… Bihar Weather: बारिश को लेकर मौसम विभाग ने शेयर किया ये अपडेट, नोट कर लें डेट और अपने शहर का नाम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें