1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar crime news bike riding criminals shot the young man sitting at the hotel in bihta

Bihar Crime News: बिहटा में होटल पर बैठे युवक को बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली, हालत नाजुक

पटना के बिहटा के राघोपुर स्थित बाजार समिति के समीप मंगलवार को संध्या के वक्त तीन हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. उसके बाद बाइक सवार तीनों अपराधी मौके से फरार हो गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहटा में होटल पर बैठे युवक को अपराधियो ने मारी गोली
बिहटा में होटल पर बैठे युवक को अपराधियो ने मारी गोली
प्रभात खबर

Bihar Crime News: पटना के बिहटा के राघोपुर स्थित बाजार समिति के समीप मंगलवार को संध्या के वक्त तीन हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक को बीच बाजार में सरेआम गोली मार दी. उसके बाद बाइक सवार तीनों अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहोल बना हुआ है. वही स्वजनों में इस घटना के बाद कोहराम मचा हुआ है.

अस्पताल में कराया गया भर्ती 

गोली लगने के बाद आसपास में मौजूद लोगों ने आनन-फानन में जख्मी युवक को उठाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां चिकित्सक प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत नाजुक बता रहे हैं. घायल की पहचान बिहटा के राघोपुर निवासी स्व विश्वनाथ प्रसाद का 35 वर्षीय पुत्र विजय कुमार चंद्रवंशी के रूप में की जा रही है.

अपराधी मौके से फरार 

बताया जा रहा है कि जख्मी घर से निकल कर सामने स्थित होटल पर जैसे ही बैठा था कि उसी वक्त सफेद रंग की अपाचे बाइक पर सवार तीन युवा हथियारबंद अपराधी पहुंचे और विजय कुमार को गोली मार दी. उसके बाद बेखौफ हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया.

पुलिस को अभी तक कोई सफलता नहीं 

घटना की सूचना मिलने पर बिहटा पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जूट गई. पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी एवं छापेमारी अभियान भी चलाया लेकिन खबर के लिखे जाने तक पुलिस को किसी प्रकार की कोई सफलता हासिल नही हो सकी है.

भूमि विवाद हो सकता है कारण 

इस संबंध में स्थानीय थाना के थाना प्रभारी ऋतुराज सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बतलाया कि प्रथम जांच में भूमि विवाद की बात सामने निकल कर आ रही है. पुलिस हर बिंदु पर जांच करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गई है. उन्होंने बताया कि बहुत जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा साथ ही घटना में सम्मिलित सभी अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें