1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar coronavirus news update union minister ravi shankar prasad discuss to health minister dr harsh vardhan over rapid growing corona cases in bihar smb

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने डॉ. हर्षवर्धन से की बात, बिहार में कोरोना के तेजी से बढ़ते संक्रमण को लेकर किया ये आग्रह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद.
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद.
फोटो : पीटीआई

Bihar Coronavirus Update बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों को लेकर केंद्रीय कानून मंत्री सह पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से बात की. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने डॉ. हर्षवर्धन से आग्रह किया कि पटना स्थित एम्स (AIIMS) अस्पताल को जितनी जल्दी हो सके कोरोना डेडिकेटेड अस्पताल बनाया जाये.

रविशंकर प्रसाद ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से भी कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए उठाये जा रहे उपायों के बारे में विस्तार से चर्चा की. साथ ही उनसे आग्रह किया कि पीएमसीएच व एनएमसीएच में कोरोना के लिए बेड की संख्या बढ़ायी जाये और ऑक्सीजन, दवा समेत अन्य सभी संसाधनों की उचित व्यवस्था हो. इस दौरान पटना में कोरोना जांच अभियान को अधिक तेज करने की भी चर्चा हुई.

केंद्रीय मंत्री ने पटना के डीएम (DM) से भी विस्तार से बात की. उनसे आग्रह किया कि पूरे शहर को सैनेटाइज कराएं, सघन साफ-सफाई कराएं और कोरोना जांच की उचित व्यवस्था कराएं. उन्होंने अपने क्षेत्र के मतदाताओं और बिहार के लोगों से आग्रह किया है कि वे कोरोना के तेजी से बढ़ते खतरे को देखते हुए पूरी सावधानी बरतें. इसके लिए जारी तमाम दिशा-निर्देशों को गंभीरता से पालन करें.

Upload By Samir

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें