1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar corona news today hussainganj siwan bdo and danapur co death due to coronavirus in bihar news today skt

Bihar Corona News: बिहार में सीवान के हुसैनगंज प्रखंड की बीडीओ और दानापुर के सीओ की कोरोना से मौत, प्रदेश में 77 और मरीजों ने गंवाई जान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
prabhat khabar

सीवान के हुसैनगंज प्रखंड की बीडीओ मनीषा प्रसाद की शनिवार की अहले सुबह पटना में कोरोना से मौत हो गयी. उनकी मौत की खबर सुनते ही पूरे प्रखंड क्षेत्र के लोगों में शोक की लहर दौड़ गयी. बीडीओ मनीषा प्रसाद ने 22 फरवरी 2019 को हुसैनगंज प्रखंड में कार्यभार संभाला था. उनका पैतृक गांव छपरा जिले के गड़खा में है. वहीं दानापुर के सीओ की मौत भी कोरोना संक्रमित होने के कारण हो गई.

हुसैनगंज सामुदायिक अस्पताल के डॉक्टर मनीष कुमार के बताया कि बीडीओ मनीषा प्रसाद की तबीयत 13 फरवरी से ही खराब चल रही थी. हुसैनगंज अस्पताल में ही उनकी जांच एंटीजन किट से की गयी थी. सीवान के डॉक्टर के यहां उनका इलाज चल रहा था. हालत बिगड़ने के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर किया गया था. पटना में संजीवनी हॉस्पिटल में उन्हें भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की रात अचानक तबीयत बहुत बिगड़ गयी और शनिवार को अहले सुबह लगभग चार बजे उनकी मौत हो गयी.

शनिवार की सुबह दानापुर के सीओ विद्यानंद राय की कोरोना से मौत हो गयी. उनका इलाज सगुना मोड़ स्थित हाइटेक अस्पताल में चल रहा था. पिछले 15 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सीओ विद्यानंद राय घर पर होम कोरेंटिन हो गये. पिछले 18 अप्रैल की रात तबीयत खराब होने के बाद सगुना मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर स्थिति गंभीर बनी हुई थी.

डीसीएलआर रवि राकेश व अपर एसडीओ हर्ष प्रियदर्शी समेत उनके सहयोगियों ने शोक व्यक्त किया है. डीसीएलआर रवि राकेश ने बताया कि बांस घाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. मृतक विद्यानंद राय मधुबनी जिले के सोहरैया गांव के मूल निवासी थे और पिछले जून 2020 में दानापुर में सीओ के पद पर आसीन हुए थे. राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के मंत्री रामसूरत कुमार ने शोक जताया.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें