1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar congress president madan mohan jha on jagdanand singh rjd bihar by election 2021 skt

Bihar: झूठ बोल रहे हैं RJD प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह! ना हमें फोन किया और ना ही सहमति बनी- मदन मोहन झा

बिहार में विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और राजद ने अलग-अलग उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं. वहीं अब सीट शेयरिंग विवाद में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने जगदानंद सिंह के दावों को झूठा बताया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मदन मोहन झा ने जगदानंद सिंह के दावों को खारिज किया
मदन मोहन झा ने जगदानंद सिंह के दावों को खारिज किया
फाइल फोटो

बिहार में दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर हुए विवाद में कांग्रेस और राजद के बीच अब आरोप-प्रत्यारोप बढ़ते जा रहे हैं. बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने प्रेस कांफ्रेस कर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के दावों को झूठा बताया है जिसमें जगदानंद सिंह ने सीट शेयरिंग पर सहमति की बात कही थी.

राजद के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह लगातार यह बयान देते रहे हैं कि सीट शेयरिंग को लेकर कांग्रेस से सहमति बन गई है और उसके बाद ही राजद ने अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है. उन्होंने रविवार को भी मीडिया से बात करने के दौरान इस बात का जिक्र किया.

जगदानंद सिंह ने बताया था कि उन्होंने प्रत्याशी के नामों की घोषणा से पहले बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा को तीन बार फोन लगाया था. वहीं दोनों सीटों पर राजद के उम्मीदवार उतारने पर महागठबंधन के साथी दलों की सहमति की बात भी राजद के बिहार अध्यक्ष ने की थी.

जगदानंद सिंह के दावों को बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने एक प्रेस कॉफ्रेंस के जरिये झूठा बताया. उन्होंने बताया कि जगदानंद सिंह के दावे झूठे हैं. उन्हें कोइ भी फोन जगदानंद सिंह के तरफ से नहीं आया है. मदन मोहन झा ने कहा कि मैने ही जगदानंद सिंह को फोन किया था लेकिन उसमें ना तो कोई सहमति बनी थी और ना ही कोई फैसला हुआ था. इनफॉर्मेशन और डिसीजन में फर्क होता है.

बता दें कि बिहार के कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा की सीटों पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव का मतदान होना है. महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर विवाद छिड़ गया है और दोनों दलों ने अपने-अपने उम्मीदवार मैदान में उतार दिये हैं. कांग्रेस कुशेश्वरस्थान सीट चाहती थी लेकिन राजद ने दोनों सीटों पर अपने ही उम्मीदवार उतार दिये जिसके बाद कांग्रेस ने घमंड होने का हवाला देकर चुनाव में अलग तैयारी कर दी है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें