1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar accident news phulwari sharif gas loaded truck hit two bike riders

फुलवारीशरीफ में गैस लोडेड ट्रक ने बाइक सवार दो भाइयों को मारी टक्कर, एक की मौत

फुलवारीशरीफ के प्रखंड मुख्यालय के पास एक गैस लोडेड ट्रक ने बाइक पर जा रहे दो भाइयों को जोरदार धक्का मार दिया. धक्का लगते ही बाइक पर पीछे बैठे बड़े भाई कोईलवर निवासी अशोक सिंह की ट्रक से कुचल कर मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Accident (प्रतीकात्मक)
Accident (प्रतीकात्मक)
प्रभात खबर

फुलवारीशरीफ के प्रखंड मुख्यालय के पास एक गैस लोडेड ट्रक ने बाइक पर जा रहे दो भाइयों को जोरदार धक्का मार दिया. धक्का लगते ही बाइक पर पीछे बैठे बड़े भाई कोईलवर निवासी अशोक सिंह की ट्रक से कुचल कर मौत हो गयी जबकि बाइक चला रहा उनका छोटा भाई पंकज कुमार को मामूली चोट आयी और वह बाल-बाल बच गया.

घटनास्थल पर थोड़ी देर के लिए जाम

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल भेजा दिया है. हादसे के बाद घटनास्थल पर थोड़ी देर के लिए जाम लगा रहा, जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मृतक के घर कोइलवर में जब हादसे में एक भाई के मौत की खबर मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया. बताया जाता है कि मृतक के भतीजी की शादी होने वाली थी, हादसे में एक की मौत हो जाने से खुशी का माहौल मातम में बदल गया.

गैस लदे ट्रक ने बाइक को रौंद दिया

जानकारी के अनुसार, आरा निवासी अशोक कुमार सिंह अपनी बाइक से भाई पंकज कुमार के साथ जा रहे थे. प्रखंड मुख्यालय के पास गैस लदे ट्रक ने इनकी मोटर साइकिल को बुरी तरह रौंद दिया. इस हादसे में मोटर साइकिल चला रहे अशोक कुमार सिंह बुरी तरह कुचल गये और उनकी मौके पर ही मौत हो गई जब कि पंकज कुमार भी मामूली रुप से जख्मी हो गये.

पटना से कोईलवर लौट रहे थे

बताया जा रहा है कि कोईलवर निवासी शिक्षक पंकज कुमार अपने बड़े भाई अशोक सिंह के साथ पटना से कोईलवर लौट रहे थे. इसी क्रम में प्रखंड परिसर के नजदीक विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने दोनों भाई को कुचल डाला. इस हादसे में बड़े भाई अशोक सिंह 28 वर्ष की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

बड़े भाई की बेटी की शादी तय थी

मृतक के छोटे भाई पंकज कुमार ने बताया कि 13 जून को उनके बड़े भाई स्व आशुतोष सिंह की बेटी की शादी तय थी. शादी की सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी थी. दूरदराज के परिवार वालों को शादी की निमंत्रण कार्ड की जा चुका था. शादी की तैयारी से पूर्व संध्या पर घर की महिलाएं शादी के सोहर गीत गा रही थी. इसी बीच अशोक सिंह के अचानक मौत की खबर ने पूरे माहौल को गम में तब्दील कर दिया.

खेती बारी करके भरण पोषण किया करते थे

अशोक सिंह अपना खेती बारी करके दो बेटी और एक बेटे का भरण पोषण किया करते थे. बड़ी बेटी तृप्ति सिंह की शादी के लिए भी अशोक सिंह ने काफी सपने संजोग रखे थे. इस बीच सोमवार को हुई सड़क हादसे में पूरे परिवार को झकझोर कर रख दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें