18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारपटनाBhojpuri Hit Song: रानी चटर्जी का यह अंदाज देखकर धड़कने लगेगा आपका 'करेजवा', नहीं सुना यह गाना तो फटाफट...

Bhojpuri Hit Song: रानी चटर्जी का यह अंदाज देखकर धड़कने लगेगा आपका ‘करेजवा’, नहीं सुना यह गाना तो फटाफट सुने

रानी चटर्जी भोजपुरी की उन चुनिंदा एक्‍ट्रेसेस में शुमार हैं, जो पर्दे पर रोमांस के साथ ही दमदार एक्‍शन किया है. एक दौर ऐसा भी था कि जब फिल्‍म में रानी चटर्जी के होना मतलब सुपरहिट की पूरी गारंटी.

भोजपुरी फिल्‍मों की ‘क्‍वीन’ के नाम से भोजपुरी फिल्मों में चर्चित रानी चटर्जी का अपना जलवा रहा है. मुंबई में जन्‍मी सबीहा शेख ने 2004 में रानी चटर्जी बनकर भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपना कदम रखा था. उनकी पहली ही फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में धमाल मचा दिया था. इसके साथ ही रानी सुपरस्‍टार बन गईं थी. वे भोजपुरी की उन चुनिंदा एक्‍ट्रेसेस में शुमार हैं, जो पर्दे पर रोमांस के साथ ही दमदार एक्‍शन किया है. एक दौर ऐसा भी था कि जब फिल्‍म में रानी चटर्जी के होना मतलब सुपरहिट की पूरी गारंटी. साल 2015 में रानी की एक ऐसी ही फिल्‍म रिलीज हुई थी ‘धड़केला तोहरे नामे करेजवा’, जिसमें रानी के रोमांस और एक्‍शन ने दर्शकों को आज भी दीवाना बनाया हुआ है.

‘धड़केला तोहरे नामे करजेवा’ का डायरेक्‍शन दिनेश यादव ने किया था. इस फिल्म में रानी चटर्जी के साथ संजय पांडे और अरविंद अकेला कल्‍लू भी थे. यह फिल्‍म सुपरहिट हुई थी. इस फिल्म का एक गाना ‘बि‍छावा ख‍टिया आज ऐही पर होई’ में रानी चटर्जी का अंदाज आपके होश उड़ाने वाले थे. इस गाने को भोजपुरी सिंगर आलोक कुमार और वर्षा तिवारी ने गाया था. यह गाना आज भी भोजपुरी फिल्म के दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. इसी फिल्‍म का एक रोमांटिक गाना है.

‘वेव म्‍यूजिक’ चैनल ने यूट्यूब पर इस सुपरहिट गाने को रिलीज किया था. कॉमेंट सेक्‍शन में रानी चटर्जी के फैंस ने लिखा था कि तुम तो पर्दे की रानी हो. तुम्हारा फिल्म में ऐसा अंदाज देखकर मैं बेकरार हूं. म्‍यूजिक वीडियो में रानी चटर्जी काले रंग के लहंगे में खुले आसमान के नीचे अपने पिया को प्‍यार के लिए मना रही हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें