1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bhagalpur road accident cm nitish appealed not to covertly move declaration of compensation of rs 4 4 lakh to the relatives of the deceased

भागलपुर सड़क हादसा : CM नीतीश ने की छिप कर आवाजाही नहीं करने की अपील, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये मुआवजे का एलान

By Kaushal Kishor
Updated Date

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भागलपुर के नवगछिया अंतर्गत बस और ट्रक की टक्कर में नौ लोगों की मौत पर गहरी दुख एवं संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि यह घटना काफी दुखद है. मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

घायलों के इलाज का मुख्यमंत्री ने दिया निर्देश

मुख्यमंत्री ने इस हादसे में मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये अनुग्रह अनुदान अविलंब देने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल हुए लोगों के समुचित इलाज का भी निर्देश दिया है और घायल लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है कि वे छिप कर, पैदल, रेल ट्रैक और ट्रकों के जरिये आवाजाही ना करें.

क्या है मामला?

भागलपुर जिले के नवगछिया राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर अंभो गांव के समीप मंगलवार की सुबह विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक और बस के बीच टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक गड्ढे में गिर कर पलट गया. इससे ट्रक पर सवार मजदूर ट्रक के नीचे दब गये. हादसे में नौ लोगों की मौत हो गयी. जबकि, बस पर बैठे बांका जिले के 35 लोग घायल हो गये हैं. इनमें चार लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. घायलों ने बताया कि वे लोग श्रमिक स्पेशल ट्रेन से बेंगलुरु से दरभंगा आये थे. घटना का कारण तेज रफ्तार से परिचालन बताया जा रहा है. ट्रक नवगछिया से नारायणपुर की ओर जा रहा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें