1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. amu kishanganj twitter trending read owaisi tweet of shashi tharoor for amu kishanganj latest news skt

Bihar: AMU किशनगंज Twitter पर कर रहा ट्रेंड, पढ़ें ओवैसी व शशि थरुर समेत कई सेलिब्रिटी के ट्वीट और मांग

किशनगंज के एएमयू सेंटर के लिए फंड की मांग को लेकर गुरुवार को डिजिटल अभियान चलाया गया. #FundForAMUKishanganj हैशटैग ट्वीटर पर आज ट्रेंडिग में रहा. इसे लेकर आवैसी, शशि थरुर व कई नेताओं, सेलिब्रिटी और आम लोगों ने ट्वीट किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 AMU किशनगंज कैंपस,
AMU किशनगंज कैंपस,
फाइल फोटो

किशनगंज के एएमयू सेंटर के लिए डिजिटल अभियान आज चलाया गया. #FundForAMUKishanganj हैशटैग से Twitter पर दनादन ट्वीट किये. देखते ही देखते यह टॉप ट्रेंडिंग में दिखने लगा. अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी के किशनगंज सेंटर के लिए फंड की मांग को लेकर इस हैशटैग के साथ आज डिजिटल अभियान चलाया गया. AIMIM पार्टी के मुखिया व हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है.

असदुद्दीन ओवैसी ने किया ट्वीट

बिहार के किशनगंज में बने अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी के सेंटर को मुद्दा बनाकर आज डिजिटल अभियान चलाया गया. दरअसल ट्वीट के जरिये ये लिखा जा रहा है कि सरकार ने इस सेंटर के लिए फंड को रोक दिया है और सेंटर की हालत दयनीय है. वहीं डिजिटल कैंपेन में हैशटैग के साथ दनादन ट्वीट आए. एआईएमआईएम पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने पुराना पत्र शेयर किया और बताया कि 2017 में ही उन्होंने सरकार से फंड की मांग की थी.

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने किया ट्वीट

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने इस मुद्दे से जुड़ा ट्वीट किया है. भारतीय पैरा तैराक शम्स आलम ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है और सरकार से फंड की मांग की है. कांग्रेस के सेक्रेटरी बीपी सिंह ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है. वहीं टीपू सुल्तान पार्टी इस मुद्दे को जोर-शोर से उठायी है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ट्वीट कर फंड की मांग की है और एएमयू को सीमांचल के विकास का बड़ा केंद्र बताया है.

किशनगंज के सांसद, विधायक व राजद का ट्वीट

वहीं किशनगंज के सांसद कांग्रेस नेता मोहम्मद जावेद ने भी फंड की मांग ट्वीट के जरिये की. बायसी विधायक एआईएमआईएम के नेता सैयद रुकनुद्दीन अहमद ने ट्वीट कर लिखा है कि किशनगंज में एएमयू का केंद्र खोलना एक अच्छा फैसला था. लेकिन ये शुरू से ही फंड के अभाव में जूझता रहा है. उन्होंने किशनगंज के एएमयू केंद्र को लेकर फंड की मांग की. राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने भी फंड की मांग राजद के तरफ से की.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें