33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धोनी और विराट कोहली के बारे में सनथ जयसूर्या ने कही कुछ खास बातें

पटना : भारतीय टीम के क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के बारे में श्रीलंकाई टीम के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या ने कई खुलासे किये हैं. एक कार्यक्रम में भाग लेने बिहार की राजधानी पटना पहुंचे सनथ ने मीडिया से बातचीत में भारतीय टीम के खिलाड़ियों के बारे में कई बातें कहीं. जयसूर्या […]

पटना : भारतीय टीम के क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के बारे में श्रीलंकाई टीम के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या ने कई खुलासे किये हैं. एक कार्यक्रम में भाग लेने बिहार की राजधानी पटना पहुंचे सनथ ने मीडिया से बातचीत में भारतीय टीम के खिलाड़ियों के बारे में कई बातें कहीं. जयसूर्या पटना में आयोजित दयाल फाउंडेशन के कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे. उन्होंने मीडिया से कहा कि वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टेस्ट कप्तान विराट कोहली के बीच कोई तुलना नहीं की जानी चाहिए. दोनों अपनी स्टाइल के शानदार और जानदार बल्लेबाज हैं. जयसूर्या ने कहा कि दोनों ने अपनी-अपनी रणनीति से टीम को नई ऊंचाई पर पहुंचाने का काम किया है.

विराट कोहली की तारीफ की

जयसूर्या ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि कोहली क्रिकेट हर फ्रॉम में उपयुक्त हैं. खासकर उन्होंने भारतीय टीम के कोच और अपने मित्र कुंबले के बारे में कहा कि वे बेहतर कोचिंग साबित हो रहे हैं. सनथ ने कहा कि अनिल को काफी आगे तक लंबा सफर तय करना है. जयसूर्या ने नये बल्लेबाज करुण नायर के बारे में कहा कि तीन शतक लगाना अपने आपमें बहुत बड़ी बात है और इसकी भरपूर सराहना की जानी चाहिए. कार्यक्रम में सबा करीम भी शामिल हुए थे, उन्होंने जयसूर्या का स्वागत किया. सबा ने कहा कि वे जयसूर्या का बिहार की धरती पर स्वागत करते हैं.

पटना की तारीफ की

कार्यक्रम में जयसूर्या ने कई बचपन की बातें और निजी बातों को भी शेयर किया. उन्होंने अपने बारे में और भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ क्रिकेट की दुनियां की तमाम बातें की. जयसूर्या पटना में मिले प्यार और भव्य स्वागत से काफी खुश दिखे. उन्होंने जहानाबाद में भी एक क्रिकेट एकेडमी का उद्घाटन किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें