27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिया से टकरायी नैनो कार चालक की मौत, पांच घायल

आरा/उदवंतनगर : आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव के पास एक नैनो कार पुलिया में टकरा गयी. इसमें चालक सुधीर कुमार चौधरी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि पांच लोग जख्मी हो गये. इनमें चार को चिंताजनक हालत में पीएमसीएच रेफर किया गया है. हादसे के बाद सड़क जाम […]

आरा/उदवंतनगर : आरा-सासाराम मुख्य मार्ग पर उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव के पास एक नैनो कार पुलिया में टकरा गयी. इसमें चालक सुधीर कुमार चौधरी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि पांच लोग जख्मी हो गये. इनमें चार को चिंताजनक हालत में पीएमसीएच रेफर किया गया है. हादसे के बाद सड़क जाम हो गया था. बाद में पुलिस ने कार को सड़क से हटवाया तो परिचालन शुरू हो सका.
कार में सवार सभी लोग जगदीशपुर थाने के कोकिला गांव के रहनेवाले हैं, जो सोनपुर मेला जाने के लिए निकले थे. पिकअप वैन के चकमे से कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गयी. घटनास्थल के पास ही गश्ती कर रही उदवंतनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को सदर अस्पताल लाया.
प्राथमिक इलाज के बाद चार लोगों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घटनास्थल पर काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल कायम रहा. घायलों में कोकिला गांव निवासी सुजीत कुमार, राजेश कुमार, धनजी कुमार, अभिषेक कुमार व विजय कुमार शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें