34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोनिया गांधी के बारे में रामविलास और राधामोहन ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें

पटना : कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी द्वारा नरेंद्र मोदी को शहंशाह संबोधित करने के बाद से अभी तक सियासी बयानबाजी जारी है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री और लोजपा नेता राम विलास पासवान ने सोनिया गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. पासवान ने कहा कि कि सोनिया गांधी को चिंता करने की जरूरत नहीं […]

पटना : कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी द्वारा नरेंद्र मोदी को शहंशाह संबोधित करने के बाद से अभी तक सियासी बयानबाजी जारी है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री और लोजपा नेता राम विलास पासवान ने सोनिया गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. पासवान ने कहा कि कि सोनिया गांधी को चिंता करने की जरूरत नहीं है. नरेंद्र मोदी अगले 15 सालों तक प्रधानमंत्री बने रहेंगे. पासवान ने कहा कि पीएम मोदी के बारे में इस तरह के शब्द का प्रयोग करना ठीक नहीं है. प्रधानमंत्री को देश की जनता ने जनादेश दिया है, उसके बाद वह प्रधानमंत्री बने हैं.

इससे पहले कृषि मंत्री ने दिया था बयान

रामविलास पासवान से पहले केंद्रीय कृषि मंत्री ने कहा था कि लोकतंत्र में किसी महारानी के लिये भी कोई जगह नहीं होनी चाहिए. राधामोहन सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने समाचार चैनलों पर देखा कि सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री के बारे में क्या कहा है. वह अपने दामाद के विवादास्पद मामलों पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही थीं. राधामोहन सिंह ने सोनिया गांधी के आचरण को महारानी का आचरण बताते हुए उनपर हमला बोला था.

राहुल गांधी पर कसा तंज

राधामोहन सिंह यही नहीं रूके उन्होंने कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में कहा कि वह गरीब लोगों के घर जाकर नौटंकी करते हैं. साधारण नेता किसी के घर जाता है तो खबर नहीं बनती है. राहुल गांधी इस तरह की नौटंकी करते हैं तो खबर बन जाती है. गौरतलब हो कि सोनिया गांधी ने अपने दामाद राबर्ट वाड्रा का बचाव करते हुए नरेंद्र मोदी को शहंशाह करार दिया था. उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं कोई शहंशाह नहीं हैं कि जनता उनकी सारी बात माने.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें