22.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जदयू कार्यकर्ताओं पर नीतीश सरकार की ‘छवि बनाने” का जिम्मा

पटना : बिहार में सत्ताधारी पार्टी जदयू ने अपने कार्यकर्ताओं को राज्य में सत्तासीन नीतीश सरकार के बेहतर कार्यों से जनता को अवगत कराते हुए सरकार की सुशासन एवं न्याय के साथ विकास की छवि को और भी बेहतर बनाने का जिम्मा सौंपा है. मुख्यमंत्री आवास पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की […]

पटना : बिहार में सत्ताधारी पार्टी जदयू ने अपने कार्यकर्ताओं को राज्य में सत्तासीन नीतीश सरकार के बेहतर कार्यों से जनता को अवगत कराते हुए सरकार की सुशासन एवं न्याय के साथ विकास की छवि को और भी बेहतर बनाने का जिम्मा सौंपा है.

मुख्यमंत्री आवास पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की अध्यक्षता मेंशनिवारको आयोजित पार्टी जिलाध्यक्षों एवं प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद जदयू द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पार्टी कार्यकर्ताओं को राज्य सरकार के बेहतर कार्यों से जनता को अवगत कराते हुए सरकार की सुशासन एवं न्याय के साथ विकास की छवि को और भी बेहतर बनाने का जिम्मा सौंपा गया है.

वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार का बिहार में मुख्यमंत्री केरूप में प्रचंड बहुमत से निर्वाचित होना इस बात का सूचक है कि पिछले 10 वर्षों में मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार के द्वारा किये गये विकास एवं बिहार जैसे पिछड़े राज्य में कानून के राज, समावेशी विकास, न्याय के साथ विकास की अवधारणा को जनता ने अपने व्यापक स्वीकृति प्रदान की है.

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष द्वारा पार्टी के जिलाध्यक्षों को यह जिम्मेदारी दी गयी कि पार्टी के जिला कार्यालय के स्थल का चयन, जिला संगठन को मजबूत करने एवं पंचायत स्तर तक पार्टी संगठन को ले जाने की व्यापक कार्य योजना बनाये. साथ ही यह भी कहा गया कि समाज के गरीब एवं वंचित सहित सभी तबके को पार्टी की मुख्य धारा से जोड़ने का कार्य करें.

हाल में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी इस बैठक में मौजूद थे. इसमें पूर्व बिहार विधानसभा अध्यक्ष तथा पार्टी उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, पूर्व मंत्री पीके शाही, दामोदर राउत, लेसी सिंह, रंजू गीता, नौशाद आलम, मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह, विधान परिषद के मुख्य सचेतक संजय कुमार सिंह ने भी भाग लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें